1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. गूगल पिक्सल 4 एक्सएल में चमकीले कैमरे की पेशकश!, और भी बहुत कुछ होगा खास

गूगल पिक्सल 4 एक्सएल में चमकीले कैमरे की पेशकश!, और भी बहुत कुछ होगा खास

गूगल पिक्सल के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, वे उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले पिक्सल 4 एक्सएल में एक शानदार कैमरा हो सकता है, जो प्रसंस्करण शक्ति को बढ़ाएगा। मीडिया को जानकारी दी गई कि रिलीज से पहले लीक हुई नई तस्वीरों के अनुसार, पिक्सेल 4 एक्सएल वियतनामी फोन की दुकान डी स्टोर मोबाइल द्वारा प्रदान किया गया है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: September 16, 2019 9:26 IST
Google Pixel XL smartphone- India TV Paisa
Photo:WIKIMEDIA COMMONS

Google Pixel XL smartphone

सैन फ्रांसिस्को। गूगल पिक्सल के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर है, वे उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले पिक्सल 4 एक्सएल में एक शानदार कैमरा हो सकता है, जो प्रसंस्करण शक्ति को बढ़ाएगा। मीडिया को जानकारी दी गई कि रिलीज से पहले लीक हुई नई तस्वीरों के अनुसार, पिक्सेल 4 एक्सएल वियतनामी फोन की दुकान डी स्टोर मोबाइल द्वारा प्रदान किया गया है।

माना जा रहा है कि प्राइमरी रियर कैमरा स्नैप शॉट ब्राइटर एफ/1.73 एप्रेचर के साथ यह आ सकता है। पिछले साल पिक्सल 3 में एप्रेचर एफ/1.8 था। द वर्ज ने शनिवार को अपनी रिपोर्ट में कहा, "आने वाले कैमरा ऐप के लीक्स से पता चलता है कि फोन डिफॉल्ट रूप से 16: 9 में शूट होगा, ताकि सेंसर 4:3 के बचे रहने के बावजूद पूरे कैमरा स्क्रीन की तस्वीरें ले सकेगा।"

इसमें कहा गया है कि ऐसा ही प्रभाव एप्पल आईफोन 11 मॉडल्स के साथ कर रहा है, जो स्क्रीन को फिल करने के लिए फोन के एक्सट्रा वाइड-एंगिल लेंस का फायदा उठा रहा है। टेलीफोटो कैमरे की ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार उस पर भी बेहतर काम किया गया है ताकि कम लाइट और क्लोज-अप फोटो अच्छी आ सकें।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban