1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. यूरोपीयन कंपनी ट्रूविजन ने दी भारतीय बाजार में दस्‍तक, लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्ट टीवी

यूरोपीयन कंपनी ट्रूविजन ने दी भारतीय बाजार में दस्‍तक, लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्ट टीवी

यूरोप की‍ दिग्‍गज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी ट्रूविज़न ने भारतीय बाजार में एक शानदार प्रोडक्‍ट पेश किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना 40 इंच का स्‍मार्ट एलईडी टीवी लॉन्‍च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: April 05, 2018 20:51 IST
smart LED- India TV Paisa

smart LED

नई दिल्‍ली। यूरोप की‍ दिग्‍गज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट निर्माता कंपनी ट्रूविज़न ने भारतीय बाजार में एक शानदार प्रोडक्‍ट पेश किया है। कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना 40 इंच का स्‍मार्ट एलईडी टीवी लॉन्‍च किया है। कंपनी ने यह टीवी टीएक्‍स408जेड नाम से पेश किया है। कंपनी ने इसे 34490 रुपए में भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी के मुताबिक यह टीवी बिल्‍कुल वास्‍‍तविक दुनिया जैसी तस्‍वीरें पेश करता है। इसके साथ इसके स्‍मार्ट फीचर्स आपको इंटरनेट की दुनिया का असल मज़ा लेने में मदद देता है। आप इस पर मूवीज, म्यूजिक, स्पोटर्स, ऑनलाइन कंटेंट, सबका शानदार अनुभव प्राप्‍त कर सकते हैं। 

आकार की बात करें तो यह टीवी बेहद पतला है और आप इसे आसानी से अपने घर में कहीं भी सैट कर सकते हैं। इसकी बेहतरीन नैरो बैजल आपका फोकस लगातार तस्वीर पर रखता है। इस टीवी की पिक्‍चर क्‍वालिटी और स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन भी लाजवाब है। कंपनी के मुताबिक हर पिक्सेल के अपग्रेड होने से टीवी पर आने वाली तस्वीरों में जरा भी झिलमिलाहट नहीं होती है और यह पूरी तरह स्पष्ट होती है। डायनैमिक विजुअल्स और 300000:1 का आकर्षक कॉन्ट्रास्ट रेशियो का बेहतरीन मेल सबसे चमकदार और गहरे रंगों का खूबसूरती से फ्यूजन करता है। 

इस टीवी में शानदार पिक्‍चर के साथ ही साउंड क्‍वालिटी का भी मजा ले सकते हैं। टीवी का ऑडियो म्यूजिक, डायलॉग की बेहतरीन डिलीवरी के लिए फाइन ट्यून किया गया है। आधुनिक तकनीक और नए-नए फीचर्स की मदद से इस टीवी को दर्शकों की सुविधा के लिए यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। इसमें इंटरनेट को सपोर्ट करने वाले ऐप्स, 2 एचडीएमआई पोर्ट, वाईफाई भी है, जो इस टीवी को सबसे अलग करता है। 

टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट दिए गए हैं। ऐसे में आप आसानी से टीवी को सेट टॉप बॉक्‍स या फिर लैपटॉप से जोड़ कर सकते हैं। यहां पर स्‍क्रीन शेयरिंग का भी ऑप्‍शन दिया गया है। इसके मिराकास्ट फीचर की मदद से आप मूवीज और मल्टीमीडिया स्टोरेज फाइल को आसानी से शेयर कर सकते हैं। इसके लिए आपको जटिल लाइब्रेरी में जाने की जरूरत नहीं होती। ऊर्जा की खपत की तो आप चिंता ही छोड़ दीजिए। 

Write a comment