1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ये है दुनिया का सबसे फास्‍ट फोन चार्जर, 4000एमएएच बैटरी को केवल 17 मिनट में कर देता है फुल चार्ज

ये है दुनिया का सबसे फास्‍ट फोन चार्जर, 4000एमएएच बैटरी को केवल 17 मिनट में कर देता है फुल चार्ज

ओप्पो का सुपरवूक पहले फास्ट चार्जर किंग हुआ करता था। यह 50 वाट चार्जर था जो 10 वोल्ट/5एम्पियर के साथ आता था। शाओमी का नया चार्जर 100 वाट का है, जो 20 वोल्ट/5एम्पियर के साथ आता है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 01, 2019 16:24 IST
xiaomi superfast charger- India TV Paisa
Photo:XIAOMI SUPERFAST CHARGER

xiaomi superfast charger

नई दिल्‍ली। इन दिनों अधिकांश प्रीमियम स्‍मार्टफोन फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ आते हैं। अभी तक बाजार में ओप्‍पो के पास ही सबसे तेज सुपरचार्जर था। लेकिन अब वह पुरानी बात हो चुकी है और शाओमी ने दुनिया का सबसे फास्‍ट फोन चार्जर लॉन्‍च करने का दावा किया है।

चीन की स्‍मार्टफोन और एसेसरीज निर्माता शाओमी ने हाल ही में अपने डिवाइस के लिए नया फास्‍ट चार्जर सुपर चार्ज टर्बो को लॉन्‍च करने की घोषणा की है।

ओप्‍पो का सुपरवूक पहले फास्‍ट चार्जर किंग हुआ करता था। यह 50 वाट चार्जर था जो 10 वोल्‍ट/5एम्‍पियर के साथ आता था। शाओमी का नया चार्जर 100 वाट का है, जो 20 वोल्‍ट/5एम्पियर के साथ आता है।

शाओमी ने नया चार्जर पेश करने के साथ ही अपने दो चार्जर को मार्केट से हटाने की घोषणा की है। कंपनी का दावा है कि उसका ये नया सुपर चार्ज टर्बो केवल 17 मिनट में स्‍मार्टफोन की बैटरी को फुल चार्ज कर देगा, जबकि ओप्‍पो का चार्जर इतनी देर में केवल 65 प्रतिशत बैटरी को ही चार्ज कर सकता है।

super charger

इतना ही  नहीं शाओमी का सुपर चार्ज टर्बो 4000एमएएच डिवाइस को सपोर्ट करता है, जबकि ओप्‍पो का चार्जर 3700एमएएच फोन पर ही काम करता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban