1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में पेश किया स्‍वाइप एलीट डुअल स्‍मार्टफोन, कीमत 3999 रुपए

स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में पेश किया स्‍वाइप एलीट डुअल स्‍मार्टफोन, कीमत 3999 रुपए

भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज़ ने धमाकेदार प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है। कंपनी एक नया स्‍मार्टफोन स्‍वाइप एलीट डुअल लेकर आई है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:08 Mar 2018, 6:37 PM IST]
elite- IndiaTV Paisa
elite

 नई दिल्‍ली। भारत के सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही स्‍वाइप टेक्‍नोलॉजीज़ ने धमाकेदार प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है। कंपनी एक नया स्‍मार्टफोन स्‍वाइप एलीट डुअल लेकर आई है। जिसमें कंपनी ने डुअल कैमरा सैटअप दिया हुआ है। इसकी कीमत 3999 रुपए रखी गई है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट शॉपक्‍लूज के साथ करार किया है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से इसी वेबसाइट पर ही बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

कंपनी ने इस सस्‍ते फोन की बिक्री के लिए रिलायंस जियो के साथ भी करार किया है, जिसके तहत फोन की खरीद पर 2200 रुपए का कैशबैक भी मिल रहा है। एलीट डुअल खरीदने वालों को कैशबैक वाउचर्स जिओ फुटबॉल ऑफर के तहत मिलेगा। फोन की खासियतों पर गौर करें तो इसमें सबसे अहम है इसका डुअल रियर कैमरा जो कि एलईडी फ्लैश से लैस है। इसका एक लैंस 8 मेगापिक्‍सल और दूसरा 2 मेगापिक्‍सल का है। वहीं सेल्‍फी के लिए 5 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन के दूसरे स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जिस पर स्क्रैच-रेजिस्टेंस ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इस स्मार्टफोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर है। इस डिवाइस में 1 जीबी रैम व 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज की सुविधा है। यूजर के पास मौजूदा इंटरनल स्टोरेज को 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाने का विकल्‍प दिया गया है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Web Title: स्‍वाइप ने भारतीय बाजार में पेश किया स्‍वाइप एलीट डुअल स्‍मार्टफोन, कीमत 3999 रुपए
Write a comment