1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Sony ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया स्‍मार्टफोन Xperia L2, शानदार सेल्‍फी कैमरे वाले इस मोबाइल की कीमत है 19990 रुपए

Sony ने भारत में लॉन्‍च किया अपना नया स्‍मार्टफोन Xperia L2, शानदार सेल्‍फी कैमरे वाले इस मोबाइल की कीमत है 19990 रुपए

जापान की जानीमानी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सोनी ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में अपना नया मोबाइल Sony Xperia L2 लॉन्‍च कर दिया है। 8MP के 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल लेंस वाले सेल्‍फी और 13MP के रियर कैमरे वाले Xperia L2 स्‍मार्टफोन की कीमत 19990 रुपए है

Manish Mishra Manish Mishra
Published on: February 06, 2018 14:00 IST
Sony Xperia L2- India TV Paisa
Sony Xperia L2, Price, Features, Specifications

नई दिल्‍ली। जापान की जानीमानी इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सोनी ने भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में अपना नया मोबाइल Sony Xperia L2 लॉन्‍च कर दिया है। 8MP के 120 डिग्री सुपर वाइड एंगल लेंस वाले सेल्‍फी और 13MP के रियर कैमरे से लैस Xperia L2 स्‍मार्टफोन की कीमत 19990 रुपए है। आपको बता दें कि Xperia L2 पिछले साल लॉन्‍च हुए Xperia L1 का ही अपग्रेडेड वर्जन है। Sony का यह स्‍मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर चलता है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जो पावर ऑन के साथ-साथ अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

Sony Xperia L2 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Sony Xperia L2  में 3GB रैम दिया गया है साथ ही इसमें क्वाडकोर मीडियाटेक MT6737T प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने इस हैंडसेट में 3300 mAh क्षमता वाली बैटरी भी दी है। कंपनी का दावा है कि इस बैटरी की बदौलत यह स्‍मार्टफोन पूरे दिन ऑन रहेगा।

इस स्‍मार्टफोन में 5.5 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है। बैटरी की बात करें तो कंपनी दावा करती है कि एक्सपीरिया स्मार्ट चार्जिंग तकनीक के दम पर यूजर को 3,300 एमएएच की बैटरी से बेहतर आउटपुट मिलेगा। फोन में एक स्टैमिना मोड भी दिया गया है, जो जरूरत पड़ने पर बैटरी लाइफ बढ़ाने में मददगार साबित होगा।

Sony Xperia L2 का कैमरा

Sony Xperia L2  के कैमरे की बात करें तो 120 सुपर वाइड एंगल से लैस 8MP का फ्रंट कैमरा यूजर को बेहतर ग्रुप सेल्फी लेने में मदद करेगा। कंपनी का दावा है कि Sony Xperia L2  के यूजर पोट्रेट सेल्फी मोड, ग्रुप सेल्फी मोड और पोट्रेट मोड विकल्प के जरिए बेहतर सेल्फी ले पाएंगे। फोन के रियर में मौजूद एफ2.0 अपर्चर से लैस 13MP कैमरा मोबाइल फोटोग्राफी और खास पलों को कैद करने में बेहतरीन परिणाम देगा। कैमरे को लेकर कंपनी का यह भी दावा है कि यूजर इसके जरिए कम रोशनी में भी बेहतर गुणवत्ता वाली तस्वीरें ले पाएंगे।

Write a comment