1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Realme ने कर दिया कमाल, धड़ल्‍ले से बाजार में बिक रहे हैं इसके स्‍मार्टफोन

Realme ने कर दिया कमाल, धड़ल्‍ले से बाजार में बिक रहे हैं इसके स्‍मार्टफोन

तीसरी तिमाही में 1 करोड़ मोबाइल हैंडसेट की बिक्री के साथ रियलमी भारत में टॉप 4 स्मार्टफोन ब्रांड में शामिल हो गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 06, 2019 13:11 IST
Sold 5.2 mn smartphones during festive season, says Realme- India TV Paisa
Photo:SOLD 5.2 MN SMARTPHONES D

Sold 5.2 mn smartphones during festive season, says Realme

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता रियलमी ने मंगलवार को घोषणा कर बताया कि उसने 30 सितंबर से 31 अक्‍टूबर के दौरान चार चरणों में आयोजित की गई रियलमी फेस्टिव डेज सेल में 52 लाख स्‍मार्टफोन की बिक्री की है। बिक्री के इन आंकड़ों से कंपनी काफी उत्‍साहित है और उसका दावा है कि वह भारतीय युवाओं के बीच लोकप्रिय नंबर वन ब्रांड बन गई है। उसके फोन बाजार में धड़ल्‍ले से बिक रहे हैं।

पिछले साल के मुकाबले बिक्री में 160 प्रतिशत वृद्धि के साथ रियलमी फेस्टिव सीजन के दौरान ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर सबसे ज्‍यादा बिकने वाला स्‍मार्टफोन ब्रांड बन गया है।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने अपने बयान में कहा कि हमारा 52 लाख स्‍मार्टफोन बिक्री का आंकड़ा वास्‍तविक व विश्‍वसनीय बिक्री डाटा है, जो सामान्‍य रूप से बिकने वाली संख्‍या से अलग है, जिसे अन्‍य ब्रांड अपने प्रमोशन के लिए इस्‍तेमाल करते हैं। रियलमी ऐसे उत्‍पाद पेश करती है, जो हाईएंड फीचर्स, स्‍टाइल से सुसज्जित और परफॉर्मेंस में दमदार होते हैं। यह सभी प्राइस सेगमेंट में आते हैं, जिससे हर किसी की जरूरत पूरी होती है।

काउंटरप्‍वाइंट रिसर्च की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक 2019 की तीसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) में रिकॉर्ड बिक्री के साथ रियलमी सबसे ज्‍यादा तेजी से आगे बढ़ने वाला स्‍मार्टफोन ब्रांड बन गया है। काउंटरप्‍वाइंट ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि तीसरी तिमाही में 1 करोड़ मोबाइल हैंडसेट की बिक्री के साथ रियलमी भारत में टॉप 4 स्‍मार्टफोन ब्रांड में शामिल हो गई है।

Write a comment
bigg-boss-13