1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अविश्‍वसनीय कीमत पर लॉन्‍च हुए स्‍मार्ट हैंडसेट, इतने में तो आप करा लेते होंगे महीने भर का रीचार्ज

अविश्‍वसनीय कीमत पर लॉन्‍च हुए स्‍मार्ट हैंडसेट, इतने में तो आप करा लेते होंगे महीने भर का रीचार्ज

ग्रामीण भारत को लक्ष्‍य बनाते हुए स्‍मार्ट फीचर फोन ब्रांड iVVO, जो नई आई कंपनी ब्रिटजो की सब्सिडियरी है, ने मंगलवार को ईको-सिरीज के तहत नए स्‍मार्ट फीचर फोन हैंडसेट लॉन्‍च किए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: July 03, 2018 20:39 IST
ivvo- India TV Paisa
Photo:IVVO

ivvo

नई दिल्‍ली। ग्रामीण भारत को लक्ष्‍य बनाते हुए स्‍मार्ट फीचर फोन ब्रांड iVVO, जो नई आई कंपनी ब्रिटजो की सब्सिडियरी है, ने मंगलवार को ईको-सिरीज के तहत नए स्‍मार्ट फीचर फोन हैंडसेट लॉन्‍च किए हैं। इनकी कीमत 569 रुपए से शुरू होकर 669 रुपए तक है।

ईको सिरीज के तहत कंपनी ने iVVO IV1801, iVVO IV1805s और iVVO ईको बीट्ज नाम से मॉडल पेश किए हैं। ब्रिटजो के सीईओ और सह-संस्‍थापक प्रदीप्‍तो गांगुली ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि ईको सिरीज हमारे लिए एक अगला मील का पत्‍थर साबित होगी, हम देश के ग्रामीण इलाकों में गहरी पहुंच बना रहे हैं।

तीनों डुअल सिम डिवाइस में 1000 एमएएच की बैटरी, एमपी3 और एमपी4 प्‍लेयर, एलईडी टॉर्च, ब्‍लूटूथ सपोर्ट, वन-टच म्‍यूजिक एक्‍सेस, 1.8 इंच स्‍क्रीन, जनरल पैकेट रेडियो सर्विस (जीपीआरएस) वेब ब्राउजर, वायरलेस एफएम, प्राइमरी कैमरा और 32जीबी तक बढ़ाई जा सकने वाली स्टोरेज जैसे फीचर्स से लैस हैं। IV1805s वेरिएंट्स में एक सेल्‍फी कैमरा और वायब्रेशन मोड भी दिया गया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: अविश्‍वसनीय कीमत पर लॉन्‍च हुए स्‍मार्ट हैंडसेट, इतने में तो आप करा लेते होंगे महीने भर का रीचार्ज
Write a comment
ipl-2019