1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung ने लॉन्‍च किया दुनिया का पहला 48MP रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी A80, जानिए फीचर्स और कीमत

Samsung ने लॉन्‍च किया दुनिया का पहला 48MP रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी A80, जानिए फीचर्स और कीमत

गैलेक्सी ए80 प्री-बुक के लिए 22 जुलाई से 31 जुलाई तक उपलब्ध होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: July 18, 2019 18:48 IST
Samsung Unveils Galaxy A80with World’s First 48MPRotating Triple Camera- India TV Paisa
Photo:GALAXY A80

Samsung Unveils Galaxy A80with World’s First 48MPRotating Triple Camera

नई दिल्‍ली। सैमसंग इंडिया ने आज अपने फ्लैगशिप गैलेक्‍सी ए80 को लॉन्‍च कर दिया है। गैलेक्‍सी ए लाइन में 2019 के दौरान लॉन्‍च होने वाला यह कंपनी का 7वां स्‍मार्टफोन है। गैलेकसी ए80 48 मेगापिक्‍सल वाले दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा के साथ आएगा।

जब यूजर्स कैमरा एप में सेल्‍फी मोड का चयन करेगा, तब तीनों कैमरा ऑटोमैटिकली फोन के बैक से पॉप-अप और रोटेट होकर फ्रंट में आ जाता है। गैलेक्‍सी ए80 सुपर स्टिडी मोड के साथ अल्‍ट्रा वाइड वीडियो को शूट करने में सक्षम है और लाइव फोकस वीडियो के लिए इसमें एक 3डी डेप्‍थ कैमरा है। इसमें सैमसंग का पहला नया इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले भी है, जिसमें 6.7 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड स्‍क्रीन है।  

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर ने कहा कि लेक्‍सी ए80 को पीढ़ी पर केंद्रित है, जो हमेशा काम पर रहती है। यह डिजिटल प्रेमियों के लिए निर्मित प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता है, जो पूरी तरह से लाइव युग में संलग्‍न रहना चाहते हैं। गैलेक्‍सी ए80 में 48 मेगापिक्‍सल के साथ दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा है। यह फ्रंट और रियर कैमरा दोनों से शानदार क्‍वालिटी की पिक्‍चर और वीडियो कैप्‍चर करने की अनुमति देता है। 2019 में लॉन्‍च की गई गैलेक्‍सी ए लाइन को असाधारण सफलता मिली है। हम आगे भी अपने उपभोक्‍ताओं को सार्थक इन्‍नोवेशन उपलब्‍ध कराना जारी रखेंगे।

गैलेक्‍सी ए80 में बड़ी 3,700एमएएच बैटरी है और यह क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 730जी ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है। सैमसंग पे से लैस गैलेक्‍सी ए80 उपभोक्‍ताओं को लगभग सभी जगह सुरक्षित भुगतान के लिए सक्षम बनाता है।

गैलेक्‍सी ए80 को बेहतर प्रदर्शन के लिए तमाम फीचर्स के साथ सुसज्जि किया गया है। उपभोक्‍ताओं की तेज भागती जिंदगी से तालमेल बनाने के लिए गैलेक्‍सी ए80 स्‍नैपड्रैगन 730जी ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है, जो बहुत ही आसानी से सबसे ज्‍यादा मांग में रहने वाले कामों को पूरा करता है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ गैलेक्‍सी ए80 आसान और निर्बाध मल्‍टीटास्किंग अनुभव प्रदान करता है। इसमें एंड्रॉयड ओएस पर आधारित सैमसंग वन यूआई इंटरफेस भी है, जो इसे एक हाथ से उपयोग के लिए आरामदायक बनाता है।

गैलेक्‍सी ए80 यूजर्स को लंबे समय तक कनेक्‍ट रहने और अपने फोन को तीव्रता से चार्ज करने में सक्षम बनाता है। इसमें 25वॉट सुपर-फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी और यूएसबी टाइप-सी के साथ 3,700एमएएच की बैटरी है, जो यूजर्स को पूरा दिन कनेक्‍टेड बनाए रखने में मदद करती है।

कीमत और ऑफर्स

गैलेक्‍सी ए80 की कीमत 47,990 रुपए है और यह प्री-बुक के लिए 22 जुलाई से 31 जुलाई तक उपलब्‍ध होगा। प्रीबुक करने वाले उपभोक्‍ताओं को वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट गारंटी मिलेगी। इसके अलावा, लॉन्‍च ऑफर के हिस्‍से के रूप में, सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड पर गैलेक्‍सी ए80 को खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

गैलेक्‍सी ए80 की बिक्री 1 अगस्‍त से सभी रिटेल स्‍टोर्स, ई-शॉप, सैमसंग ओपेरा हाउस और सभी प्रमुख ऑनलाइन चैनल्‍स पर शुरू होगी। यह तीन खूबसूरत और चमकदार रंगों घोस्‍ट व्‍हाइट, फैंटम ब्‍लैक और एजेंल गोल्‍ड में उपलब्‍ध होगा।  

Write a comment