1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung 25 फरवरी को लॉन्‍च करेगी Samsung Galaxy S9 स्‍मार्टफोन, Galaxy S9 Plus भी हो सकता है लॉन्‍च

Samsung 25 फरवरी को लॉन्‍च करेगी Samsung Galaxy S9 स्‍मार्टफोन, Galaxy S9 Plus भी हो सकता है लॉन्‍च

सैमसंग अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S9 को 25 फरवरी को बार्सिलोना में लॉन्‍च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन एक कार्यक्रम में लांच किया जाएगा, जिसे 'अनपैक्ड' नाम दिया गया है।

Edited by: Manish Mishra [Updated:26 Jan 2018, 4:42 PM IST]
Samsung Galaxy S9 Smartphone- India TV Paisa
Samsung Galaxy S9 Smartphone

सियोल सैमसंग अपने नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन, Samsung Galaxy S9 को 25 फरवरी को बार्सिलोना में लॉन्‍च करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि यह स्मार्टफोन एक कार्यक्रम में लांच किया जाएगा, जिसे 'अनपैक्ड' नाम दिया गया है। यह मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2018 के खत्म होने से एक दिन पहले आयोजित किया जाएगा।

द वोग की रिपोर्ट में गुरुवार को बताया गया है, "हमें यह जानकारी थी कि सैमसंग स्पेन में चल रहे MWC  कांफ्रेंस में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अनावरण करनेवाला है। यह कांफ्रेस आधिकारिक रूप से 26 फरवरी से एक मार्च तक आयोजित है।

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज ने ट्विटर पर अपने आगामी डिवाइस के कैमरा फीचर को दर्शाता हुआ एक लघु टीचर वीडियो भी साझा किया है। गैलेक्सी एस सीरीज के दो फोन एक साथ लांच करने की कंपनी की परंपरा को देखते हुए उम्मीद की जा रही है कि Samsung Galaxy S9 के साथ S9 Plus भी लांच करेगी।

यह स्मार्टफोन देखने में S8 और S8 Plus जैसा ही होगा। इसके फिंगरप्रिंट सेंसर के डिजाइन में जरूर कुछ बदलाव दिख सकता है।

Web Title: Samsung to launch Galaxy S9 and S9 Plus smartphones on February 25 in MWC
Write a comment