1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने शुरू की S9+ स्मार्टफोन के सनराइज़ गोल्ड एडिशन की बिक्री, ये है कीमत

सैमसंग ने शुरू की S9+ स्मार्टफोन के सनराइज़ गोल्ड एडिशन की बिक्री, ये है कीमत

सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्‍सी S9+ स्मार्टफोन के सनराइज़ गोल्ड एडिशन की बिक्री शुरू कर दी है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:20 Jun 2018, 4:44 PM IST]
samsung- India TV Paisa

samsung

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप डिवाइस गैलेक्‍सी S9+ स्मार्टफोन के सनराइज़ गोल्ड एडिशन की बिक्री शुरू कर दी है। यह फोन देशभर के चुनिंदा स्टोर पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन वेरिएंट की घोषणा पिछले हफ्ते की थी। अभी तक यह फोन ब्लैक, ब्लू और पर्पल रंग में उपलब्ध था। बाजार में इसका सीधा मुकाबला गूगल पिक्सल, वनप्लस 6 और हॉनर 10 जैसे स्मार्टफोन है। जो कि बाजार में पहले से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सैमसंग के सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट को 68,900 रुपए कीमत के साथ बाजार में उतारा है। स्मार्टफोन खरीदने के साथ सैमसंग की ओर से वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी ऑफर किया जा रहा है। वहीं यदि आप इस फोन को खरीदने के लिए पेटीएम मॉल या आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 9,000 रुपये का कैशबैक भी मिल सकता है। यह फोन 15 जून से ही प्री बुकिंग के लिए सैमसंग शॉप और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया गया था। कंपनी ने इस सनराइज़ गोल्ड एडिशन को सिर्फ 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया है।

ये हैं स्‍पेसि‍फिकेशंस 

सनराइज़ गोल्ड एडिशन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.2 इंच का क्वाडएचडी+ कर्व्ड सुपर एमोलेड 18.5:9 डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 10एनएम 64 बिट ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है। स्टोरेज के लिए इसमें 64, 128 और 256 जीबी के वेरिएंट दिए गए हैं। तीनों ही वेरिएंट 400 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं। आपको आउट ऑफ एंड्रॉयड 8 ओरियो का अनुभव मिलेगा। फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019