1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. बजट सेगमेंट में सैमसंग करने जा रही है नया धमाका, जल्‍द लॉन्‍च होंगे ए और जे सिरीज के दो-दो फोन

बजट सेगमेंट में सैमसंग करने जा रही है नया धमाका, जल्‍द लॉन्‍च होंगे ए और जे सिरीज के दो-दो फोन

भारत के मध्यम खंड के स्मार्टफोन बाजार को ध्यान में रखते हुए सैमसंग इस महीने चार नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है, जिसमें दो गैलेक्सी 'ए' सीरीज के तथा दो गैलेक्सी 'जे' सीरीज होंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 11, 2018 20:23 IST
samsung- India TV Paisa

samsung

नई दिल्ली। भारत के मध्यम खंड के स्मार्टफोन बाजार को ध्यान में रखते हुए सैमसंग इस महीने चार नए स्मार्टफोन लांच करने जा रही है, जिसमें दो गैलेक्सी 'ए' सीरीज के तथा दो गैलेक्सी 'जे' सीरीज होंगे। उद्योग सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि आगामी गैलेक्सी ए6 और गैलेक्सी ए6प्लस स्मार्टफोन्स की कीमत क्रमश: 20,000 रुपए और 25,000 रुपए हो सकती है, जबकि गैलेक्सी जे सिरीज के डिवाइसों की कीमत 15,000 रुपए और 20,000 रुपए हो सकती है।

सूत्रों ने आगे बताया कि आगामी चार स्मार्टफोन्स में से दो स्मार्टफोन्स डुअल कैमरा सेटअप वाले होंगे। इन सभी स्मार्टफोन्स का निर्माण कंपनी के नोएडा स्थित संयंत्र में किया जाएगा। इन स्मार्टफोन्स में सैमसंग का सुपर एमोलेड 'इनफिनिटी डिस्प्ले' (बेजललेस स्क्रीन) है।

गौरतलब है कि सैमसंग के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्‍स जैसे गैलेक्सी नोट8 और गैलेक्सी एस9 सिरीज में ही अब तक 'इनफिनिटी डिस्प्ले' फीचर दिया जाता था। अब इसे भारतीय बाजार में कम कीमत वाले स्मार्टफोन्स में भी दिया जा रहा है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बजट सेगमेंट में सैमसंग करने जा रही है नया धमाका, जल्‍द लॉन्‍च होंगे ए और जे सिरीज के दो-दो फोन
Write a comment
ipl-2019