1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा सैमसंग ए90, साल के अंत तक होगा लॉन्‍च

पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा सैमसंग ए90, साल के अंत तक होगा लॉन्‍च

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पिछले साल नवंबर में क्वैड-रियर कैमरा (चार रियर कैमरों वाला) गैलेक्सी ए9 लॉन्च किया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 04, 2019 20:27 IST
samsung A90- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG A90

samsung A90

सैन फ्रांसिस्को। गोपनीय सूचनाएं देने वाली प्रसिद्ध कंपनी आइस यूनीवर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर खुलासा किया है कि सैमसंग का ए90 स्मार्टफोन कथित रूप से पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा है। आइस यूनीवर्स ने शनिवार को ट्वीट किया, ए90 परफेक्ट है। यह सैमसंग का पहला फ्रंट पॉप-अप कैमरा वाला फोन होगा, इसकी स्क्रीन एकदम सही है, इसमें कोई दाग, कोई छेद नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी तक इस फोन की और किसी विशेषता का पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस डिवाइस के इस साल के अंत तक आने की उम्मीद है। सैमसंग ने पिछले साल अपनी ए सीरीज में तीन और चार रियर कैमरे वाले स्मार्टफोंस की रेंज उतारी थी।

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पिछले साल नवंबर में क्वैड-रियर कैमरा (चार रियर कैमरों वाला) गैलेक्सी ए9 लॉन्‍च किया था। एप्पल, हुआवे, एलजी और मोटोरोला जैसी अन्य वैश्विक स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने फोल्डेबल स्मार्टफोंस पर पेटेंट ले रखे हैं।

सैमसंग के मोबाइल मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जस्टिन जेनीसन ने पिछले साल नवंबर में न्यूयॉर्क में आयोजित डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस में सैमसंग की पहली फोल्डेबल डिवाइस की झलक दिखाई थी। सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली 10 लाख यूनिट्स के मार्च 2019 में आने की उम्मीद है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban