1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने भारत में शुरू की गैलेक्‍सी एस10 की प्री-बुकिंग, आकर्षक ऑफर पाने के लिए अभी करें बुक

सैमसंग ने भारत में शुरू की गैलेक्‍सी एस10 की प्री-बुकिंग, आकर्षक ऑफर पाने के लिए अभी करें बुक

गैलेक्सी एस सीरीज को हमेशा अपनी सार्थक इन्नोवेशन की विरासत के लिए पहचाना गया है, यह उपभोक्ताओं को रोमांचक फीचर्स के साथ रोमांचित करता है, जिन्होंने स्मार्टफोन अनुभव को पुर्नपरिभाषित किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2019 14:42 IST
samsung galaxy s10- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY S10

samsung galaxy s10

गुरुग्राम।  सैमसंग इंडिया ने अपने हाल ही में लॉन्‍च हुए प्री‍मियम गैलेक्‍सी एस सीरीज की प्री-बुकिंग अर्ली बायर्स के लिए बेहतरीन ऑफर्स के साथ शुरू कर दी है। गैलेकसी एस10 प्‍लस, गैलेक्‍सी एस10 और गैलेक्‍सी एस10ई प्रीमियम गैलेक्‍सी एस सीरीज के नवीनतम डिवाइस है, जिन्‍हें 20 फरवरी को सैन फ्रांसिस्‍को में पूरी दुनिया के लिए लॉन्‍च किया गया। सभी तीनों मॉडल गैलेकसी एस10 प्‍लस, गैलेक्‍सी एस10 और गैलेक्‍सी एस10ई भारत में भी उपलब्‍ध होंगे।

गैलेक्‍सी एस सीरीज को हमेशा अपनी सार्थक इन्‍नोवेशन की विरासत के लिए पहचाना गया है, यह उपभोक्ताओं को रोमांचक फीचर्स के साथ रोमांचित करता है, जिन्‍होंने स्‍मार्टफोन अनुभव को पुर्नपरिभाषि‍त किया है। गैलेक्‍सी एस10 डिवाइसेस अगली पीढ़ी की स्‍मार्टफोन टेक्‍नोलॉजी और अनुभव लेकर आए हैं। नई गैलेक्‍सी एस सीरीज में सिनेमैटिक इनफ‍िनिटी-ओ डिस्‍प्‍ले, बहुमुखी प्रो-ग्रेड कैमरा, वायरलेस पावर शेयर और इन-डिस्‍प्‍ले अल्‍ट्रोसोनिक फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर (केवल गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस और एस10 में) जैसे फीचर्स हैं।

नई गैलेक्‍सी एस सीरीज अल्‍ट्रा-प्रीमियम प्रिज्‍म शीन के साथ तीन शानदार रंगों में आती है। गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस का सबसे अधिक मेमोरी वाला वेरिएंट अद्वितीय, स्‍टैंड-आउट सेरेमिक फ‍िनिश के साथ आएगा।   

गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस 1टीबी, 512जीबी और 128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगा और इसकी कीमत क्रमश: 1,17,900 रुपए, 91,900 रुपए और 73,900 रुपए होगी। 1टीबी और 512 जीबी वेरिएंट्स लक्‍जरियस, सेरेमिक व्‍हाइट और सेरेमिक ब्‍लैक कलर में आएंगे,  जबकि 128जीबी वेरिएंट प्रीमियम प्रिज्‍म ब्‍लैक, प्रिज्‍म व्‍हाइट और प्रिज्‍म ब्‍लू कलर्स में आएगा।

गैलेक्‍सी एकस10 के 512जीबी वेरिएंट की कीमत 84,900 रुपए है और यह प्रिज्‍म व्‍हाइट कलर में आएगा, जबकि इसका 128जीबी वेरिएंट प्रिज्‍म ब्‍लैक, प्रिज्‍म व्‍हाइट और प्रिज्‍म ब्‍लू कलर में 66,900 रुपए की कीमत पर मिलेगा। गैलेक्‍सी एस10ई केवल 128जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट में आएगा और यह प्रिज्‍म ब्‍लैक और प्रिज्‍म व्‍हाइट कलर ऑप्‍शन में मिलेगा। इसकी कीमत 55,900 रुपए होगी।

ग्राहक अपने गैलेक्‍सी एस10 डिवाइसेस को 5 मार्च तक सैमसंग डॉट कॉम/इन, फ्लिपकार्ट, अमेजन, पेटीएम, टाटा क्लिक और चुनिंदा रिटेल आउटलेट्स के माध्‍यम से प्री-बुक कर पाएंगे। गैलेक्‍सी एस10 प्‍लस, गैलेक्‍सी एस10 और गैलेक्‍सी एस10ई के सभी वेरिएंट्स 8 मार्च से सभी रिटेल और ऑनलाइन स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होंगे। प्री-बुकिंग ग्राहकों के लिए डिवाइस की डिलीवरी 6 मार्च से शुरू होगी।  

ऑफर्स :

गैलेक्‍सी एस10 डिवाइसेस के लिए प्री-बुक ऑफर को ऐसे अर्ली बायर्स और वफादार प्रशंसकों को रोमांचित और पुरस्‍कृत करने के लिए डिजाइन किया गया है जो सबसे पहले इन अद्भुत अगली पीढ़ी के डिवाइसेस को खरीदना चाहते हैं। गैलेक्‍सी एस सीरीज को प्री-बुक करने वाले उपभोक्‍ताओं को नई गैलेक्‍सी वॉच केवल 9,999 रुपए में या नए गैलेक्‍सी बड्स केवल 2,999 रुपए में खरीदने का विकल्‍प मिलेगा।   

नई गैलेक्‍सी वॉच स्‍मार्टवॉच अनुभव को और आगे ले जाती है, जिसे कालातीत, एनालॉग वॉच डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। गैलेक्‍सी वॉच अधिक समय तक चलने वाली बैटरी के साथ यूजर्स का लंबे समय तक साथ देती है, यह सिंगल चार्ज पर पूरा दिन चलती है। यह नए लाइफस्‍टाइल फंक्‍शन जैसे स्‍ट्रेस एंड स्‍लीप मॉनीटरिंग क्षमता के साथ आती है। इसके अलावा इसमें सेगमेंट-डिफाइनिंग फीचर्स जैसे ऑन-बोर्ड जीपीएस, कंटीन्‍युअस एचआरएम और 50 मीटर तक जल प्रतिरोधकता के साथ स्‍वीम रेडीनेस हैं।

गैलेक्‍सी बड्स सैमसंग के प्रीमियम, ट्रू-वायरलेस ईयरबड्स हैं। यह सिंगल चार्ज पर 6 घंटे तक का लंबा यूसेज टाइम देने में सक्षम हैं। ये शोरशराबे वाले माहौल में भी क्लियर कॉल ऑडियो के लिए एडेप्टिव डुअल माइक्रोफोन के साथ आते हैं। ब्‍लूटूथ 5.0 इसे एक साथ कई डिवाइस के साथ कनेक्‍ट करने में सक्षम बनाता है। ये बिक्‍सबाई इंटेलीजेंस से सुसज्जित हैं, जिसे सिंगल टैप के साथ एक्टिवेट किया जा सकता है। गैलेक्‍सी बड्स को एकेजी द्वारा तैयार किया गया है, जो समृद्ध, प्रभावी ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं।

दोनों एक्‍सेसरीज को चलते हुए सुविधाजनक उपयोग के लिए बिना वायर के सीधे गैलेक्‍सी एस10 डिवाइसेस से नए वायलेस पावर शेयर टेक्‍नोलॉजी का उपयोग कर चार्ज किया जा सकता है। गैलेक्‍सी वॉच की वर्तमान में कीमत 29,990 रुपए और गैलेक्‍सी बड्स की रिटेल कीमत 9,990 रुपए है।  

इतना ही नहीं, नए स्‍मार्टफोन की प्री-बुकिंग पर, उपभोक्‍ताओं को 15,000 रुपए तक का अपग्रेड बोनस और 6,000 रुपए तक का एचडीएफसी कैशबैक भी मिलेगा। सैमसंग गैलेक्‍सी एस10 डिवाइसेस पर 3 महीने से लेकर 24 महीने तक की अवधि के साथ आकर्षक ईएमआई ऑफर्स भी देगी।

Write a comment
bigg-boss-13