1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung बना रही है सस्‍ता गैलेक्‍सी फोल्‍ड स्‍मार्टफोन, हर कोई चाहेगा इसे खरीदना

Samsung बना रही है सस्‍ता गैलेक्‍सी फोल्‍ड स्‍मार्टफोन, हर कोई चाहेगा इसे खरीदना

सैममोबाइल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी कीमत को कम करने के लिए एक सस्ते डिजाइन पर काम कर रही है, जिसमें केवल 256जीबी स्टोरेज होगी

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 02, 2019 15:49 IST
Samsung likely working on a cheaper Galaxy Fold- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG LIKELY WORKING ON

Samsung likely working on a cheaper Galaxy Fold

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग एक ओर जहां अपने बहुप्रतीक्षित फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड को 6 सितंबर को लॉन्‍च करने की तैयारियों में जुटी हुई है, वहीं दूसरी ओर एक नई रिपोर्ट में यह कहा गया है कि कंपनी एक सस्‍ते गैलेक्‍सी फोल्‍ड डिवाइस पर भी काम कर रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि सैमसंग 1000 डॉलर कीमत वाले गैलेक्‍सी फोल्‍ड डिवाइस को बना रही है। फ‍िलहाल जो गैलेक्‍सी फोल्‍ड लॉन्‍च किया जा रहा है उसकी कीमत 2,000 डॉलर होगी। इतने महंगे फोन को बहुत कम लोग खरीदना चाहेंगे, इसलिए कंपनी आबादी के एक बड़े हिस्‍से तक पहुंचने के लिए कम कीमत वाले गैलेक्‍सी फोल्‍ड पर भी काम कर रही है।  

सैममोबाइल की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी कीमत को कम करने के लिए एक सस्‍ते डिजाइन पर काम कर रही है, जिसमें केवल 256जीबी स्‍टोरेज होगी, जबकि 6 सितंबर को लॉन्‍च होने वाले गैलेक्‍सी फोल्‍ड में 512जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है।  

जल्‍द ही लॉन्‍च होने वाले गैलेक्‍सी फोल्‍ड में 7.3 इंच का प्राइमरी फ्लेक्‍जेबल एमोलेड डिस्‍प्‍ले और एक सेकेंडरी 4.6 इंच की स्‍क्रीन है। इसमें 7एनएम क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर एसएसी के साथ 12जीबी रैम और 512जीबी स्‍टोरेज दिया गया है।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड के पिछले हिस्‍से में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्‍टम है, जिसमें 16 मेगापिक्‍सल, 12 मेगापिक्‍सल और 12 मेगापिक्‍सल के तीन सेंसर दिए गए हैं। गैलेक्‍सी फोल्‍ड में 10 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है।  

Write a comment