1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 6 अगस्‍त से केवल ऑनलाइन बिकेगा सैमसंग का ये नया फोन, कीमत होगी बस इतनी

6 अगस्‍त से केवल ऑनलाइन बिकेगा सैमसंग का ये नया फोन, कीमत होगी बस इतनी

भारत के नंबर 1 और सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग एक अगस्‍त को बिल्‍कुल नया गैलेक्‍सी ऑन8 को लॉन्‍च करेगा। सैमसंग का यह नया स्‍मार्टफोन एक ऑनलाइन एक्‍सक्‍लूसिव है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 30, 2018 14:46 IST
galaxy on8- India TV Paisa
Photo:GALAXY ON8

galaxy on8

नई दिल्ली। भारत के नंबर 1 और सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग एक अगस्‍त को बिल्‍कुल नया गैलेक्‍सी ऑन8 को लॉन्‍च करेगा। सैमसंग का यह नया स्‍मार्टफोन एक ऑनलाइन एक्‍सक्‍लूसिव है और यह भारत के अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म  फ्लिपकार्ट एवं सैमसंग की ऑनलाइन शॉप (shop.samsung.com/in) पर उपलब्‍ध होगा।

गैलेक्‍सी ऑन8 में 6 इंच का बड़ा सुपर एमोलेड इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले और इंडस्‍ट्री का पहला डुअल कैमरा फीचर होगा। यह फीचर्स कृत्रिम बुद्धिमता से परिपूर्ण होंगे जो यूजर्स को किसी इमेज के फोरग्राउंड और बैकग्राउंड के साथ प्रयोग करने की अनुमति देते हैं, जिससे यह एक पेशेवर की तरह फोटो प्रदान करता है। डुअल कैमरा में सैमसंग का फ्लैगशिप ‘लाइव फोकस’ फीचर है, जिससे यूजर्स बैकग्राउंड को ब्‍लर करते हुए फोरग्राउंड पर अपना फोकस केंद्रित कर सकते हैं। शॉट को क्लिक करने से पहले और बाद में दोनों समय यूजर्स बैकग्राउंड लेवल को एडजस्‍ट कर सकते हैं।

नया गैलेक्‍सी ऑन8 तीन नए शक्तिशाली डुअल कैमरा फीचर- बैकग्राउंड ब्‍लर शेप, पोर्टरेट डॉली, और पोर्टरेट बैकड्रॉप के साथ आता है। बैकग्राउंड ब्‍लर शेप के साथ, आप अलग-अलग प्रासंगिक आकार में सॉफ्ट लाइट इफेक्‍ट को जोड़कर तस्‍वीरों को बोलता हुआ बना सकते हैं। पोर्टरेट डॉली फीचर सिनेमेटिक फोटोग्राफी अनुभव के लिए बैकग्राउंड में जूम हलचल के साथ मूविंग जिफ इमेज प्रदान करता है। पोर्टरेट बैकड्रॉप मोड कूल और फंकी बैकग्राउंड्स इफेक्‍ट्स पैदा करने के जरिये फोटोग्राफी को एक पेशेवर रूप प्रदान करता है।

गैलेक्‍सी ऑन8 में सैमसंग के सिग्‍नेचर इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले है, जो 18.5:9 इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है, यह डिवाइस के ओवरऑल साइज को बढ़ाए बगैर 15 प्रतिशत अधिक डिस्‍प्‍ले एरिया प्रदान करता है। इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले अनुभव को सैमसंग के मेक फॉर इंडिया ‘चैट ओवर वीडियो’ फीचर के साथ और समृद्ध किया गया है, जो निर्बाध और बिना समझौता किए चैटिंग के दौरान वीडियो देखने की अनुमति देता है, इस तरह यह वीडियो देखने या चैटिंग के बीच समझौता करने की जरूरत को खत्‍म करता है। पारदर्शी कीबोर्ड यूजर्स को निरंतर वीडियो देखते रहने के साथ ही टाइप करने की अनुमति देता है।

गैलेक्‍सी ऑन8 एक प्रीमियम पॉलीकार्बोनेटेड यूनीबॉडी और 6इंच के एचडी प्‍लस एमोलेड इनफिनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है। इसमें सुरुचिपूर्ण शैली और आरामदायक पकड़ के साथ पतले कर्व्‍स और एक सुंदर डिजाइन है। प्राइमरी डुअल रिअर कैमरा सेटअप में एफ/1.7 अपर्चर के साथ 16एमपी और एफ/1.9 अपर्चर के साथ 5एमपी सेंसर है। फ्रंट कैमरा एफ/1.9 अपर्चर के साथ एक 16एमपी सेंसर है। नया डिवाइस नवीनतम एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ आता है। इसमें स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है, जो 3500 एमएएच बैटरी के साथ शानदार प्रदर्शन प्रदान करता है। गैलेक्‍सी ऑन8 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। 

गैलेक्‍सी ऑन8 सैमसंग मॉल के साथ आता है, जो युवाओं के लिए एक क्रांतिकारी नई सर्विस है। यह मेक फॉर इंडिया फीचर कृत्रिम बुद्धिमता का उपयोग करके यूजर्स को उसके द्वारा चाहे गए प्रोडक्‍ट की पिक्‍चर क्लिक कर और स्‍वत: ही लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म से परिणाम दिखाकर शॉपिंग करने में मदद करता है। गैलेक्‍सी ऑन8 एक विशेष कीमत 16;990 रुपए पर पेश किया गया है और यह 6 अगस्‍त 2018 से फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप (shop.samsung.com/in) पर एक्‍सक्‍लूसिवली उपलब्‍ध होगा।

गैलेक्‍सी ऑन8 स्‍पेसिफि‍केशंस  

प्रोसेसर  

स्‍नैपड्रैगन 450

डिस्‍प्‍ले

6 इंच HD+

सुपर एमोलेड

कैमरा  

16MP (f1.7)+

5MP (f1.9)

16MP (f1.9)

मेमोरी  

4GB + 64GB

माइक्रोएसडी स्‍लॉट ( 256GB तक)

बैटरी

3500 mAh

ओएस

एंड्रॉयड ओरियो  

कलर  

ब्‍लू और ब्‍लैक

एमओपी

16,990 रुपए

Write a comment