1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने गैलेक्‍सी नोट9 और गैलेक्‍सी एस9+ को किया नए कलर में पेश, 9000 रुपए तक का मिल रहा है फायदा

सैमसंग ने गैलेक्‍सी नोट9 और गैलेक्‍सी एस9+ को किया नए कलर में पेश, 9000 रुपए तक का मिल रहा है फायदा

सैमसंग ने आज अपने फ्लैगशिप गैलेक्सी नोट9 और गैलेक्सी एस9प्लस के नए कलर एडिशन को लॉन्च करने की घोषणा की है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:05 Dec 2018, 9:24 PM IST]
samsung- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

samsung

नई दिल्‍ली। भारत के सबसे विश्‍वसनीय ब्रांड सैमसंग ने आज अपने फ्लैगशिप गैलेक्‍सी नोट9 और गैलेक्‍सी एस9प्‍लस के नए कलर एडिशन को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कंपनी ने गैलेक्‍सी नोट9 को लिमिटेड-एडिशन अल्‍पाइन व्‍हाइट और गैलेक्‍सी एस9प्‍लस को डुअल टोन रेडिएंट पोलारिस ब्‍लू कलर में पेश किया है। इन नए कलर एडिशन की घोषणा क्रिशमस से पहले की गई है, ताकि त्‍योहारों की खुशी को और बढ़ाया जा सके।

इन नए कलर्स के लॉन्‍च के साथ, गैलेक्‍सी नोट9 अब ओसियन ब्‍लू, मिडनाइट ब्‍लैक, मेटालिक कॉपर, लेवेंडर पर्पल और ऑल न्‍यू अल्‍पाइन व्‍हाइट सहित पांच रंगों में उपलब्‍ध होगा। वहीं गैलेक्‍सी एस9प्‍लस अब मिडनाइट ब्‍लैक, कोरल ब्‍लू, लिलेक पर्पल, मैपल गोल्‍ड, बरगंडी रेड और नए पोलारिस ब्‍लू रंग में उपलब्‍ध होगा। गैलेक्‍सी नोट9 और एस9प्‍लस के साथ, हमने डिजाइन, प्रदर्शन और इन्‍नोवेशन के मामले में अपने यूजर्स को दुनिया का सबसे बेहतर स्‍मार्टफोन प्रदान किया है और ये नए रंग इन स्‍मार्टफोंस की शानदारता को और बढ़ाएंगे।

गैलेक्‍सी नोट9 को सैमसंग की इन्‍नोवेशन विरासत पर तैयार किया गया है, यह एक ऐसा प्रीमियम स्‍मार्टफोन है जो एक ब्‍लूटूथ सक्षम एस पेन, सैमसंग के अबतक के सबसे बुद्धिमान कैमरा और पूरी तरह नए पीसी जैसे अनुभव वाले सैमसंग डेक्‍स के साथ सबसे बेहतर प्रदान करता है। गैलेक्‍सी नोट9 में नोट में अब तक का सबसे बड़ा एज-टू-एज डिस्‍प्‍ले है। 6.4 इंच क्‍यूएचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले एक वास्‍तविक प्रभावी मल्‍टीमीडिया अनुभव प्रदान करता है, इसमें एकेजी के स्‍टीरियो स्‍पीकर हैं, जो वास्‍तविक जीवंत मनोरंजन अनुभव के लिए डोल्‍बी एटम्‍स प्रभावी ऑडियो प्रदान करता है।     

गैलेक्‍सी एस9प्‍लस एक ऐसे युग के लिए बना है, जिसमें उपभोक्‍ता तस्‍वीर, वीडियो और इमोजी के जरिये बातचीत और अपने आप को अभिव्‍यक्‍त करते हैं। एक नए डुअल अपर्चर लेंस के साथ इसे फि‍र से डिजाइन किया गया है जो इन्‍नोवेटिव लो लाइट कैमरा, सुपर स्‍लो-मो वीडियो क्षमता और व्‍यक्तिगत एआर इमोजी के साथ गैलेक्‍सी एस9प्‍लस यूजर्स के लिए यह सुनिश्चित करता है कि वे किसी भी क्षण से न चूकें और अपने दैनिक जीवन को यादगार बनाएं। यह डिवाइस परिष्‍कृत एज-टू-एज इनफि‍निटी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है- जो सैमसंग की डिजाइन विरासत में एक प्रमुख स्‍थान रखता है।

गैलेक्‍सी नोट9 का अल्‍पाइन व्‍हाइट एडिशन 128जीबी मेमोरी वेरिएंट में 67,900 रुपए में उपलब्‍ध होगा और गैलेक्‍सी एस9प्‍लस पोलारिस ब्‍लू 64जीबी मेमोरी वेरिएंट में 64,900 रुपए में उपलब्‍ध होगा। इन डिवाइस को चुनिंदा ऑनलाइन और ऑफलाइन प्‍लेटफॉर्म पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है।

दोनों ही डिवाइस सैमसंग और पार्टनर बैंक के आकर्षक ऑफर के साथ आते हैं। उपभोक्‍ता अपने पुराने स्‍मार्टफोन के एक्‍सचेंज पर 9,000 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर उपभोक्‍ता 6,000 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं।

Web Title: Samsung Launches Galaxy Note9 and Galaxy S9+ in new colors | सैमसंग ने गैलेक्‍सी नोट9 और गैलेक्‍सी एस9+ को किया नए कलर में पेश, 9000 रुपए तक का मिल रहा है फायदा
Write a comment