1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने लॉन्‍च किए Galaxy A9 Star और Galaxy A9 Star Lite, ये हैं फीचर्स

सैमसंग ने लॉन्‍च किए Galaxy A9 Star और Galaxy A9 Star Lite, ये हैं फीचर्स

सैमसंग ने अपने दो दमदार फोन लॉन्‍च किए हैं। ये फोन हैं Galaxy A9 Star और Galaxy A9 Star Lite, कंपनी ने इन दोनों स्‍मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च किया है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Published on: June 09, 2018 11:59 IST
samsung- India TV Paisa

samsung

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने अपने दो दमदार फोन लॉन्‍च किए हैं। ये फोन हैं Galaxy A9 Star और Galaxy A9 Star Lite, कंपनी ने इन दोनों स्‍मार्टफोन को चीन के बाजार में लॉन्च किया है। सैमसंग के स्‍मार्टफोन की प्रमुख खासियतों पर गौर करें तो ये फोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलते हैं, फोन में फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। कीमत की बात करें कंपनी ने इसे चीन में 1,999 युआन की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है। फोन प्री-ऑर्डर के लिए 14 जून से उपलब्‍ध होंगे। बिक्री शुरू 15 जून से शुरू होगी।

कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी ए9 स्टार की कीमत 2,999 चीनी युआन रखी गई है। भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 31,600 रुपए होगी। यह ब्लैक और व्हाइट रंग वेरिएंट में आया है। वहीं, गैलेक्‍सी ए9 स्‍टार लाइट की कीमत 1,999 चीनी युआन है। जो कि भारतीय मुद्रा में करीब 21,100 रुपए होगी। यह यूज़र को ब्लैक और ब्लू रंग में मिलेगा। हालांकि भारत में इस फोन को कब लॉन्‍च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्‍सी A9 स्‍टार एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलता है और डुअल सिम फीचर से लैस है। इसमें 6.28 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 4 जीबी रैम से लैस है। फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी की है।

वहीं सैमसंग गैलेक्‍सी A9 स्‍टार लाइट के स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। फोन में है डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है। जिसमें है एफ 1.9 अपर्चर और एलईडी फ्लैश सपोर्ट। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें सैमसंग पे मिनी का सपोर्ट भी यूज़र को मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में है हेडफोन जैक, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस मिलेगा।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban