1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने लॉन्‍च किया 3 रिअर कैमरा वाला गैलेक्‍सी A7 स्‍मार्टफोन, कीमत भी नहीं है इसकी ज्‍यादा

सैमसंग ने लॉन्‍च किया 3 रिअर कैमरा वाला गैलेक्‍सी A7 स्‍मार्टफोन, कीमत भी नहीं है इसकी ज्‍यादा Read In English

स्‍मार्टफोन कैमरा युद्ध में अब सैमसंग भी कूद पड़ी है। गुरुवार को सैमसंग ने अपना किफायती 3 रिअर कैमरा सेटअप वाला नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ए7 को लॉन्‍च किया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 20, 2018 19:14 IST
samsung galaxy a7- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY A7

samsung galaxy a7

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन कैमरा युद्ध में अब सैमसंग भी कूद पड़ी है। गुरुवार को सैमसंग ने अपना किफायती 3 रिअर कैमरा सेटअप वाला नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ए7 को लॉन्‍च किया। कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्‍सी ए7 को भारत में 30,000 से कम कीमत सेगमेंट में लॉन्‍च किया गया है, जो चुनिंदा यूरोपियन और एशियाई बाजारों में इस साल सर्दियों में लॉन्‍च किया जाएगा तथा अन्‍य बाजारों में आने वाले समय में उतारा जाएगा।  

गैलेक्‍सी ए7 के ट्रिपल कैमरा सिस्‍टम में एक 24 मेगापिक्‍सल का एएफ लेंस, एक 8 मेगापिक्‍सल का अल्‍ट्रा वाइड लेंस (एफ 2.4) और एक 5 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ लेंस शामिल है। गैलेक्‍सी ए7 का लाइव फोकस फीचर 24 मेगापिक्‍सल के लेंस तथा डेप्‍थ लेंस के साथ मिलकर यूजर को डेप्‍थ ऑफ फील्‍ड नियंत्रित करने में सक्षम बनाता है, ताकि बढि़या फोटो के लिए बोकेह इफेक्‍ट को समायोजित किया जा सके।   

गैलेक्‍सी ए7 के रिअर कैमरा में लगे 8 मेगापिक्‍सल अल्‍ट्रा वाइड लेंस का व्‍यूइंग एंगल मानव आंख के समान है। यह डिवाइस तेज या कम रोशनी दोनों स्थितियों में साफ फोटो खींचने में सक्षम है।

गैलेक्‍सी ए7 में 6.0 इंच सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले है जो तीन वेरिएंट में आता है, पहला 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी, दूसरा 4जीबी रैम और 128जीबी मेमारी और तीसरा 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज। यह फोन एंड्रॉयड 8.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करता है और इसमें 3300 एमएएच की बैटरी है।  

Write a comment