1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग गैलेक्‍सी A20 हुआ लॉन्‍च, 4000mAH बैटरी वाले इस फोन की कीमत सुन जरूर खरीदना चाहेंगे आप

सैमसंग गैलेक्‍सी A20 हुआ लॉन्‍च, 4000mAH बैटरी वाले इस फोन की कीमत सुन जरूर खरीदना चाहेंगे आप

बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में खलबली मचाने के उद्देश्य के साथ सैमसंग ने शुक्रवार को डुअल रियर कैमरा फोन गैलेक्सी ए20 को बहुत ही प्रतिस्पर्धी कीमत 12,490 रुपए में लॉन्च कर दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 05, 2019 16:01 IST
Samsung Galaxy A20- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY A20

Samsung Galaxy A20

नई दिल्‍ली। भारत में बजट स्‍मार्टफोन सेगमेंट में खलबली मचाने के उद्देश्‍य के साथ सैमसंग ने शुक्रवार को डुअल रियर कैमरा फोन गैलेक्‍सी ए20 को बहुत ही प्रतिस्‍पर्धी कीमत 12,490 रुपए में लॉन्‍च कर दिया है। गैलेक्‍सी ए20 6.4 इंच एचडी प्‍लस इनफ‍िनिटी-वी सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले के साथ आता है और इसमें फास्‍ट चार्जिंग वाली 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।  

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस डायरेक्‍टर आदित्‍य बब्‍बर ने नया फोन लॉन्‍च करते हुए कहा कि फास्‍ट चार्जिंग क्षमता के साथ बड़ी बैटरी और यूएसबी टाइप सी कनेक्टिविटी यह सुनिश्चित करती है कि उपभोक्‍ता गैलेक्‍सी ए20 पर आसानी से पूरे दिन और रात भरपूर उपयोग का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

बब्‍बर ने कहा कि गैलेक्‍सी ए20 युवा उपभोक्‍ताओं को शानदार इमेज और वीडियो को कैप्‍चर करने में मदद करेगा और उन्‍हें उनका पसंदीदा कंटेंट भी उपलब्‍ध कराएगा। गैलेक्‍सी ए20 में 13 मेगापिक्‍सल और 5 मेगापिक्‍सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है।

गैलेक्‍सी ए20 में एक्‍सीनॉस 7884 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर है और यह 3जीबी रैम व 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। कंपनी ने कहा है यह फोन  8 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा और इसे सैमसंग ई-स्‍टोर, सैमसंग ओपेरा हाउस, प्रमुख ई-कॉमर्स पोर्टल और पूरे देश में रिटेल स्‍टोर पर खरीदा जा सकेगा।

दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने कहा कि गैलेक्‍सी ए20 नवीनतम एंड्रायॅड पाई और सैमसंग वन यूआई के साथ आता है। यह फोन तीन रंगो रेड, ब्‍लू और ब्‍लैक में उपलब्‍ध होगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv