1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने भारत में 8 इंच गैलेक्सी टैब किया लॉन्च, 9,999 रुपये से शुरू होती है कीमत

सैमसंग ने भारत में 8 इंच गैलेक्सी टैब किया लॉन्च, 9,999 रुपये से शुरू होती है कीमत

सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में आठ इंच का गैलेक्सी टैब ए लांच किया, जो ड्यू्अल स्पीकर्स से लैस है। इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। यह ब्लैक और ग्रे रंगों में उपलब्ध होगा। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: August 08, 2019 7:34 IST
Samsung launches 8-inch Galaxy Tab A with 5,100mAh battery in India - India TV Paisa

Samsung launches 8-inch Galaxy Tab A with 5,100mAh battery in India 

गुरुग्राम। सैमसंग ने बुधवार को भारतीय बाजार में आठ इंच का गैलेक्सी टैब ए लांच किया, जो ड्यू्अल स्पीकर्स से लैस है। इसकी कीमत 9,999 रुपये से शुरू होती है। यह ब्लैक और ग्रे रंगों में उपलब्ध होगा। इसके वाईफाई ओनली वर्शन की कीमत 9,999 रुपये, जबकि वाईफाई प्लस एलटीई वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये रखी गई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी टैब ए आठ-इंच वाईफाई वर्शन गुरुवार से फ्लिपकार्ट और सैमसंग शॉप पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा। वहीं, वाईफाई प्लस एलटीई वर्शन चुनिंदा ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनल्स पर महीने के अंत से उपलब्ध होगा। 

इस डिवाइस में 5100 एमएएच बैटरी के साथ स्नैपड्रैगन 429 चिपसेट है। इसकी बिल्ट-इन स्टोरेज और एक्सपेंडेबल मेमोरी 512 जीबी तक है। गैलेक्सी टैब के साथ दो माह का यूट्यूब प्रीमियम का ट्रायल मुफ्त आता है। गैलेक्सी टैब ए में किड्स होम है, जहां मां-बाप बच्चों के लिए एप्स और मीडिया का प्लेटाइम निर्धारित कर सकते हैं। इसके साथ कई लीगो गेम कंटेट और माई आर्ट स्टूडिया, क्रोक्रो एडवेंचर्स समेत अन्य नेटिव एप्स भी मिलते हैं।

Write a comment
arun-jaitley