1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग ने लॉन्‍च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड, फोन चार्ज करना होगा अब और आसान

सैमसंग ने लॉन्‍च किया वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड, फोन चार्ज करना होगा अब और आसान

सैमसंग इंडिया के डायरेक्टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्य बब्बर ने कहा कि वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं के लिए एकदम फिट हैं जो हमेशा कनेक्टेड रहते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2019 12:59 IST
Samsung Introduces Wireless Power Bank and Wireless Charging Duo - India TV Paisa
Photo:SAMSUNG

Samsung Introduces Wireless Power Bank and Wireless Charging Duo

नई दिल्‍ली।  सैमसंग इंडिया ने अपने वायरलेस रेंज का विस्‍तार करते हुए दो नए रोमांचकारी डिवाइसेस वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। कनेक्‍टेड लाइफस्‍टाइल की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए दोनों डिवाइस, क्‍यूआई प्रमाणित हैं और ये यूजर्स को अपने पसंदीदा गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन और अन्‍य क्‍यूआई प्रमाणित स्‍मार्टफोन को आसानी से चार्ज करने की अनुमति देते हैं। वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड सैमसंग के वियरेबल रेंज जैसे गैलेक्‍सी बड्स और गैलेक्‍सी वॉच के साथ भी काम करेंगे।

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर ने कहा कि वायरलेस पावर बैंक और वायरलेस चार्जिंग डुओ पैड नई पीढ़ी के उपभोक्‍ताओं के लिए एकदम फ‍िट हैं जो हमेशा कनेक्‍टेड रहते हैं। हमें उम्‍मीद है कि हमारे नए वायरलेस चार्जिंग डिवाइसेस वास्‍तविक वायरलेस लाइफ अनुभव प्रदान कर हमारे उपभोक्‍ताओं के जीवन में संतुष्टि लाएंगे।

वायरलेस पावर बैंक

सैमसंग वारलेस पावर बैंक घर से बाहर वायरलेस चार्जिंग का विश्‍वसनीय और सुविधाजनक साधन उपलब्‍ध कराएगा। नया वायरलेस पावर बैंक मजबूत और स्लिम एल्‍यूमिनियम बॉडी से बना है। यह पावर बैंक 10,000 एमएएच क्षमता के साथ आता है। यह एक बार में दो डिवाइस को चार्ज करने के ऑप्‍शन (एक वायरलेस और एक वायर के जरिये)के साथ आता है। यह एडेप्टिव फास्‍ट चार्जिंग और क्विक चार्ज 2.0 को सपोर्ट करता है। यह डिवाइस सैमसंग एस सीरीज और नोट डिवाइस (गैलेक्‍सी एस6 और इससे ऊपर), गैलेक्‍सी बड्स, गैलेक्‍सी वॉच रेंज और अन्‍य ब्रांड के सभी क्‍यूआई प्रमाणित डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। इसकी कीमत 3,699 रुपए है और यह दो रंगों सिल्‍वर और पिंक में आएगा।

वायरलेस चार्जर डुओ पैड

फास्‍ट चार्जिंग 2.0 के साथ वारलेस चार्जिंग को नई परिभाषा देने के लिए वायरलेस चार्जर डुओ पैड को डिजाइन किया गया है। नया सैमसंग वायरलेस चार्जर गैलेक्‍सी एस10 डिवाइस को पूर्व के वर्जन की तुलना में आधा घंटा तेजी से चार्ज करता है। वायरलेस चार्जर डुओ पैड क्‍यूआई प्रमाणित डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। वायरलेस चार्जर डुओ पैड की कीमत 5,999 रुपए है और यह ब्‍लैक व व्‍हाइट कलर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

Write a comment