1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Samsung ने लॉन्‍च किए आज दो टैबलेट, जो पीसी और फोन का काम करते हैं एक साथ

Samsung ने लॉन्‍च किए आज दो टैबलेट, जो पीसी और फोन का काम करते हैं एक साथ

गैलेक्सी टैब एस5ई को स्मार्ट फीचर्स के साथ पतला, हल्का और सोच-समझकर बनाया गया है और बहुमूल्य एवं प्रभावी मनोरंजन अनुभव के लिए इसे बारीकी से डिजाइन किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 24, 2019 20:29 IST
Samsung India Launchof Galaxy Tab S5e and Galaxy Tab A 10.1- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG INDIA

Samsung India Launchof Galaxy Tab S5e and Galaxy Tab A 10.1

नई दिल्‍ली। सैमसंग इंडिया ने आज टैबलेट सेगमेंट में अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो को और मजबूत करते हुए गैलेकसी टैब एस5ई और गैलेक्‍सी टैब ए10.1 को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टर, मोबाइल बिजनेस, आदित्‍य बब्‍बर ने कहा कि हमारे नए टैबलेट्स सैमसंग के दर्शन करो वह जो आप नहीं कर सकतेको प्रदर्शित करते हैं। गैलेक्‍सी टैब एस5ई DeX के साथ एक पीसी जैसा वातावरण प्रदान करता है। यह एक ही डिजाइन में वर्कस्‍टेशन और टैबलेट की भूमिका निभाता है।

गैलेक्‍सी टैब एस5ई को स्‍मार्ट फीचर्स के साथ पतला, हल्‍का और सोच-समझकर बनाया गया है और बहुमूल्‍य एवं प्रभावी मनोरंजन अनुभव के लिए इसे बारीकी से डिजाइन किया गया है।  अपने खूबसूरत और नए डिजाइन के साथ गैलेक्‍सी टैब एस5ई युवाओं के लिए व्‍यावहारिक और स्‍टाइल का प्रतीक है। बेहद पतला, 5.5एमएम स्‍लीक मेटल बॉडी और केवल 400 ग्राम वजन के साथ गैलेक्‍सी टैब एस5ई एक अल्‍ट्रा-पोर्टेबल है, जिसे आप आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं और आप जहां और जैसे चाहें इसका इस्‍तेमाल कर सकते हैं। 14.5 घंटे तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ टैब एस5ई लंबी अवधि के प्रदर्शन के लिए समायोजित है, जो आपको लंबे समय तक ब्राउज, स्‍ट्रीम और खेलने की स्‍वतंत्रता प्रदान करता है।

गैलेक्‍सी टैब एस5ई का 10.5 इंच सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले 16:10 स्‍क्रीन रेश्‍यो के साथ आता है, जो यूजर्स को एक प्रभावी दृश्‍य अनुभव प्रदान करता है। टैब एस5ई का 10.5 इंच एज-टू-एज डिस्‍प्‍ले और स्लिम-डाउन बेजल एक समृद्ध दृश्‍य अनुभव के लिए 82 प्रतिशत स्‍क्रीन-टू-बॉडी रेश्‍यो प्रदान करता है, जो आपकी सामग्री को जीवंत बनाएगा।

गैलेक्‍सी टैब एस5ई का कॉल-मैसेज कंटीन्‍यूटी फीचर यूजर्स को समृद्ध संचार के लिए सीधे अपने टैबलेट से कॉल या मैसेज का उत्‍तर देने की अनुमति देता है- भले ही जब उनका फोन घर पर ही क्‍यों न छूट गया हो। गैलेक्‍सी टैब एस5ई फैमिली शेयर फीचर के साथ आता है जो यूजर्स को अपने परिवार के सदस्‍यों के सैमसंग एकाउंट्स को एक फैमिली ग्रुप में जोड़ने में सक्षम बनाता है, जिससे वे आसानी से एक-दूसरे के साथ फोटो, इवेंट्स और नोट्स को साझा कर सकते हैं। गैलेक्‍सी टैब एस5ई कड़ी सुरक्षा के लिए बायोमेट्रिक अनलॉकिंग- फेस रिकॉग्निशन और/या फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर – के साथ आता है।   

गैलेक्‍सी टैब ए10.1 को किफायती दाम पर प्रीमियम मल्‍टीमीडिया अनुभव के लिए तैयार किया गया है। यह यूजर्स को अपनी बड़ी स्‍क्रीन और शक्तिशाली हार्डवेयर के साथ बेजोड़ यूजर अनुभव प्रदान करता है। गैलेक्‍सी टैब ए10.1 मेटल यूनीबॉडी डिजाइन के साथ आता है, जो विस्‍तारित मजबूती के साथ एक स्‍टाइलिश लुक प्रदान करता है। इसमें अनूठा 10.1 इंच फुल एचडी कॉर्नर-टू-कॉर्नर डिस्‍प्‍ले है जो यूजर्स को विविध सामग्री को देखने, स्‍ट्रीम करने और ब्राउज करने की अनुमति देता है। गैलेक्‍सी टैब ए10.1 का वजन 470ग्राम से कम है और इसकी मोटाई केवल 7.5एमएम है, जो इसे साथ में रखने को अविश्‍वसनीय तरीके से आसान बनाता है।

गैलेक्‍सी टैब ए10.1 में किड्स होम फीचर भी है, जो बच्‍चों को उनकी रचनात्‍मकता और कल्‍पना को विकसित करने में मदद करता है। अभिभावक आसानी से क्विक पैनल पर किड्स होम को लॉन्‍च कर सकते हैं और बच्‍चों के प्‍लेटाइम, स्‍वीकृत एप्‍स और मीडिया को सेट कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्‍धता

गैलेक्‍सी टैब एस5ई और गैलेक्‍सी टैब ए10.1 दोनों ही तीन खूबसूरत रंगों- सिल्‍वर, ब्‍लैक और गोल्‍ड- में आएंगे। गैलेक्‍सी टैब एस5ई के वाईफाई ओनली वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपए है, जबकि वाईफाई+एलटीई वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है। गैलेक्‍सी टैब एस5ई की बिक्री 24 जून से सभी प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस में शुरू होगी। गैलेक्‍सी टैब एस5ई का वाईफाई वेरिएंट अमेजन डॉट इन पर भी उपलब्‍ध होगा, जबकि वाईफाई+एलटीई वेरिएंट फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्‍ध होगा। गैलेक्‍सी टैब ए10.1 के वाईफाई वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपए, जबि‍क वाईफाई+एलटीई वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपए है। गैलेक्‍सी टैब ए10.1 (वाईफाई ओनली) की बिक्री केवल अमेजन डॉट इन और सैमसंग ई-शॉप पर की जाएगी, जो 26 जून से शुरू होगी। गैलेक्‍सी टैब ए10.1 (वाईफाई+एलटीई) एक जुलाई से सभी प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स, सैमसंग ई-शॉप और सैमसंग ओपेरा हाउस पर उपलब्‍ध होगा। यह मॉडल अमेजन डॉट इन पर भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।  

लॉन्‍च ऑफर

31 जुलाई से पहले गैलेक्‍सी टैब एस5ई को खरीदने वाले ग्राहक 7,999 रुपए कीमत वाले बुककवर कीबोर्ड को केवल 35,00 रुपए में हासिल कर सकते हैं।

Write a comment