1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग 8 मार्च को लॉन्‍च करेगी नया गैलेक्‍सी एस10, एक खास प्रोडक्‍ट के साथ आएगा ये स्‍मार्टफोन

सैमसंग 8 मार्च को लॉन्‍च करेगी नया गैलेक्‍सी एस10, एक खास प्रोडक्‍ट के साथ उपभोक्‍ता खरीद पाएंगे इस स्‍मार्टफोन को

सैमसंग की अमेरिकी वेबसाइट ने अपने इस प्रीमियम फोन के प्री-ऑर्डर के लिए एक पेज भी खोल दिया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 16, 2019 19:52 IST
Samsung Galaxy S10- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY S10

Samsung Galaxy S10

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग इलेक्‍ट्रॉक्सि कंपनी ने कहा है कि वह अपना नया फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी एस10 को अगले महीने 8 मार्च को अमेरिका में लॉन्‍च करेगी।

सैमसंग की अमेरिकी वेबसाइट ने अपने इस प्रीमियम फोन के प्री-ऑर्डर के लिए एक पेज भी खोल दिया है। कंपनी ने यह प्री-ऑर्डर पेज 20 फरवरी को सैन फ्रांसिस्‍को में आयोजित होने वाले अनपैक्‍ड इवेंट से पहले खोला है।

अमेरिका में, सैमसंग ने खरीदारों के लिए पूर्व में जारी डिवाइसेस के लिए ट्रेड-इन प्रोग्राम के तहत गैलेक्‍सी एस10 पर 550 डॉलर का डिस्‍काउंट देने की भी पेशकश की है। गैलेक्‍सी एस10 को कोरियन बाजार में 8 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा, जो लोग इस फोन को एडवांस में ऑर्डर करेंगे उन्‍हें आधिकारिक लॉन्‍च से चार दिन पहले यह फोन उपलब्‍ध कराया जाएगा।

ऐसी उम्‍मीद की जा रही है कि दक्षिण कोरिया की यह दिग्‍गज कंपनी रेगूलर गैलेक्‍सी एस10, बड़ी स्‍क्रीन के साथ एस10 प्‍लस और एक बजट मॉडल एस10 लाइट को लॉन्‍च कर सकती है।

गैलेक्‍सी एस10 और एस10 प्‍लस के लिए प्री-ऑर्डर के सैमसंग के वायरलेस ईयरफोन गैलेक्‍सी बड्स के साथ आने की संभावना है, इन ईयरफोन को नए स्‍मार्टफोन के बैक पर केस को रखने से चार्ज किया जा सकता है। यह अपनी तरह का पहला इन्‍नोवेशन है, जो अभी तक किसी कंपनी ने पेश नहीं किया है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban