1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. अगले महीने लॉन्‍च होगा 48MP कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्‍सी एम30एस

अगले महीने लॉन्‍च होगा 48MP कैमरे के साथ सैमसंग गैलेक्‍सी एम30एस

सूत्रों ने बताया कि गैलेक्सी एम30एस में एक शक्तिशाली ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर से लैस होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 27, 2019 19:15 IST
Samsung Galaxy M30s with 48MP camera in India next month- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY M30S WITH

Samsung Galaxy M30s with 48MP camera in India next month

नई दिल्‍ली। अपनी ऑनलाइन एक्‍सक्‍लूसिव गैलेक्‍सी एम सीरीज की सफलता से उत्‍साहित सैमसंग इंडिया अगले महीने यानि सितंबर के मध्‍य में भारतीय बाजार में फ्लैगशिप गैलेक्‍सी एम30एस को लॉन्‍च करने जा रही है। इस फोन में 48 मेगापिक्‍सल का ट्रिपर रियर कैमरा सेटअप होगा।

इंडस्‍ट्री सूत्रों की मानें तो गैलेक्‍सी एम30एस नए एक्‍सीनॉस प्रोसेसर से लैस है, जोकि अबतक लॉन्‍च किए गए गैलेक्‍सी डिवाइस में मौजूद नहीं है।

सूत्रों ने बताया कि गैलेक्‍सी एम30एस में एक शक्तिशाली ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो 48 मेगापिक्‍सल के प्राइमरी सेंसर से लैस होगा। कंपनी के सभी प्रतिद्वंद्वयिों के नवीनतम डिवाइसेस जैसे शाओमी के20 प्रो, एमआई ए3 और रियलमी 5प्रो सभी 48 मेगापिक्‍सल रियर कैमरा सेटअप से सुसज्जित हैं।

सूत्रों ने बताया कि नए गैलेक्‍सी एम30एस में सैमसंग इंडस्‍ट्री फर्स्‍ट सबसे शक्तिशाली बैटरी लगाएगा, जो फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

साइबरमीडिया रिसर्च (सीएमआर) के इंडस्‍ट्री इंटेलीजेंस ग्रुप के प्रमुख प्रभु राम ने कहा कि भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में किफायती स्‍मार्टफोन (7,000 से 25,000 रुपए) का बाजार सबसे तेजी से बढ़ रहा है। स्‍मार्टफोन कंपनियां नई-नई पेशकश के साथ एंट्री लेवल का फोन खरीदने वालों को किफायती और प्रीमियम सेगमेंट का स्‍मार्टफोन खरीदने के लिए आकर्षित कर रही हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban