1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ग्‍लास-फ‍िनिश डिजाइन में लॉन्‍च हुए सैमसंग गैलेक्‍सी जे6+ और जे4+, कीमत है 10,990 से शुरू

ग्‍लास-फ‍िनिश डिजाइन में लॉन्‍च हुए सैमसंग गैलेक्‍सी जे6+ और जे4+, कीमत है 10,990 से शुरू

भारत के सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज अपनी सबसे ज्‍यादा बिकने वाली गैलेक्‍सी जे डिवाइस की नई रेंज गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस और जे6 प्‍लस को लॉन्‍च किया।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 20, 2018 12:10 IST
samsung galaxy- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY

samsung galaxy

नई दिल्‍ली। भारत के सबसे भरोसेमंद स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने आज अपनी सबसे ज्‍यादा बिकने वाली गैलेक्‍सी जे डिवाइस की नई रेंज गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस और जे6 प्‍लस को लॉन्‍च किया। यह दोनों फोन रोमाचंक डिजाइन और कूल फीचर्स का मिश्रण हैं, जिन्‍हें विशेषकर युवाओं के लिए तैयार किया गया है।

नए स्‍मार्टफोन में सैमसंग का सिग्‍नेचर वास्‍तव‍िक एचडी प्‍लस इनफ‍िनिटी डिजाइन है जो यूजर्स को डिवाइस का ओवरऑल साइज बढ़ाए बिना ही तकरीबन 15 प्रतिशत अधिक डिस्‍प्‍ले एरिया प्रदान करता है।

गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस और जे4 प्‍लस दोनों ही वास्‍तविक एचडी अनुभव प्रदान करते हैं क्‍यों‍कि दोनों के पास ही एल1 वाइडवाइन प्रमाणपत्र है। डॉल्‍बी एटम्‍स के सुसज्जित ये डिवाइस उपभोक्‍ताओं को 360 डिग्री सराउंड साउंड अनुभव का आनंद उठाने में सक्षम बनाते हैं। आज के युवाओं के लिए तैयार किया गया गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस इंडस्‍ट्री-फर्स्‍ट साइड फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है, जो फोन को अनलॉक करने के लिए सबसे अधिक सुरक्षित तरीके से एक तेज और प्राकृतिक रास्‍ता प्रदान करता है। पावर बटन में फ‍िंगरप्रिंट का एकीकरण व्‍यापक उपभोक्‍ता प्रतिक्रिया से प्रेरित है, जो डिवाइस को अनलॉक करने से पहले पावर बटन को दबाने से परेशान थे, इसने ही पावर बटन में फ‍िंगरप्रिंट के एकीकरण के लिए एक स्‍पष्‍ट और प्राकृतिक विकल्‍प प्रदान किया।  

गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस और जे4 प्‍लस दोनों ही कूल नए इमोटीफाई फीचर्स के साथ आते हैं। इमोटीफाई न केवल 22 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है बल्कि कई वेशभूषा और लुक्‍स को भी सपोर्ट करता है जो उपभोक्‍ताओं को मैसेज कस्‍टोमाइज करने और उन्‍हें अपनेआप को एक अनूठे और रचनात्‍मक तरीके से प्रदर्शित करने की अनुमति देता है। यह कस्‍टोमाइजेबल अवतारों को सभी लोकप्रिय इंस्‍टैंट

गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस में 13एमपी/5एमपी डुअल रिअर कैमरा सेटअप है, जो यूजर्स को शानदार तस्‍वीर खींचने की अनुमति देता है। बैकग्राउंड ब्‍लर शेप्‍स और डॉली जूम जैसे इन्‍नोवेटिव फीचर्स सोशल मीडिया पर सीधे तस्‍वीर को साझा करने में सक्षम बनाते हैं। इस डिवाइस में 8एमपी का फ्रंट कैमरा है जो बेहतर सेल्‍फी के लिए वेरिएबल सेल्‍फी फ्लैश के साथ आता है। गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस में 13एमपी रिअर और 5एमपी फ्रंट कैमरा है।

दोनों डिवाइस में ‘मेक फॉर इंडिया’ फीचर एसडी कार्ड में इंस्‍टॉल एप्‍स, भी होगा। इस अनूठे मेमोरी मैनेजमेंट समाधान के साथ, उपभोक्‍ता अब एप्‍लीकेशंस को सीधे मेमोरी कार्ड में इंस्‍टॉल कर सकते हैं, इससे उनके फोन की मेमोरी हमेशा फ्री रहेगी। इसके अलावा, अन्‍य मेमोरी मैनेजमेंट समाधान जैसे जिप एप्‍स और डिलीट सेव्‍ड एपीके फाइल्‍स सहित मूव कंटेंट टू मेमोरी कार्ड फीचर यूजर्स को अपने फोन मेमोरी पर बेहतर नियंत्रण की अनुमति देते हैं।

गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस और जे4 प्‍लस को बेहतर प्रदर्शन के लिए बनाया गया है। दोनों डिवाइस में बेहतर प्रदर्शन के लिए स्‍नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर लगाया गया है। गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस 4जीबी रैम और 64जीबी रोम के साथ आता है, जबकि गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस 2जीबी रैम और 32जीबी रोम के साथ आता है। दोनों डिवाइस में 3300 एमएएच की बैटरी है और यह दोनों ही फोन एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्‍टम पर रन करते हैं।    

उपलब्‍धता

गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस और गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस 25 सितंबर, 2018 से सैमसंग इंडिया कि देशभर में रिटेल आउटलेट्स, ऑनलाइन पार्टनर चैनल अमेजन और फ्लिपकार्ट एवं सैमसंग ईशॉप पर उलपब्‍ध होंगे। गैलेक्‍सी जे6 प्‍लस की कीमत 15,990 रुपए और गैलेक्‍सी जे4 प्‍लस की कीमत 10,990 रुपए है। जे6 प्‍लस रेड, ब्‍लू और ब्‍लैक कलर में, जबकि जे4 प्‍लस गोल्‍ड, ब्‍लू और अन्‍य कलर में उपलब्‍ध होगा।

ऑफर्स  

रोमांच को बढ़ाने के लिए, सैमसंग 25 सितंबर से 11 नवंबर के दौरान खरीदे जाने वाले फोन पर 990 रुपए में वन टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट ऑफर की पेशकश कर रही है।

Write a comment
bigg-boss-13