1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने पास किए सभी टेस्‍ट, जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने पास किए सभी टेस्‍ट, जल्‍द हो सकता है लॉन्‍च

गैलेक्सी फोल्ड को वैसे 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना था लेकिन सैमसंग ने डिस्प्ले में समस्या आने के बाद इसके लॉन्च को टाल दिया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2019 14:25 IST
Samsung Galaxy Fold passes all tests, may launch soon- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY FOLD

Samsung Galaxy Fold passes all tests, may launch soon

सियोल। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग का बहुप्रतीक्षित फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने फ्लाइंग कलर्स के साथ टेस्‍ट का अंतिम चरण पास कर लिया है। अब कंपनी जल्‍द ही इसको लॉन्‍च करने की तारीख का ऐलान कर सकती है।

इससे पहले, सैमसंग डिस्‍प्‍ले के उपाध्‍यक्ष किम सेयोंग-चेयोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्‍सी फोल्‍ड की समस्‍या को ठीक कर लिया गया है और अब यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड को वैसे 26 अप्रैल को लॉन्‍च किया जाना था लेकिन सैमसंग ने डिस्‍प्‍ले में समस्‍या आने के बाद इसके लॉन्‍च को टाल दिया था। अब ऐसी संभावना जताई जा रही है कि आने वाले नोट 10 सीरीज फोन के साथ अगले महीने यानी अगस्‍त में सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड को लॉन्‍च किया जा सकता है।

इस डिवाइस में 7.3 इंच प्राइमरी फ्लेक्‍सीबल एमोलेड डिस्‍प्‍ले और फोन के कवर पर एक सेकेंडरी 4.6 इंच स्‍क्रीन है। यह प्रीमियम स्‍मार्टफोन 7एनएम क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर से सुसज्जित है। यह 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्‍टोरेज के साथ आएगा।

गैलेक्‍सी फोल्‍ड में 16 मेगापिक्‍सल, 12 मेगापिक्‍सल और 12 मेगापिक्‍सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्‍फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड में वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स हैं।  

Write a comment