1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. देशभर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए10 स्मार्टफोन, कंपनी का सबसे सस्‍ता फोन है ये

देशभर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए10 स्मार्टफोन, कंपनी का सबसे सस्‍ता फोन है ये

गैलेक्सी ए10 में 6.2 इंच इनफिनिटी-वी डिस्प्ले, 13 एमपी का रियर कैमरा, जिसका अपर्चर एफ 1.9 है और 5 एमपी का सेल्फी कैमरा फेस रिकॉग्निशन के साथ है। इसमें 3,400 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 19, 2019 17:56 IST
samsung galaxy A10- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY A10

samsung galaxy A10

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने अपना सबसे सस्‍ता स्मार्टफोन गैलेक्सी ए10 को पूरे देश में रिटेल और ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया है। 8490 रुपए वाले गैलेक्सी ए10 आकर्षक लाल, नीले और काले रंग में उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी ए10 खासतौर से युवा ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए बना है। इसमें शक्तिशाली बैटरी, शानदार कैमरा और मनमोहक डिस्प्ले है, इन सब खूबसूरती के साथ यह स्मार्टफोन ग्राहकों को बेजोड़ अनुभव देगा।

गैलेक्सी ए10 में 6.2 इंच इनफ‍िनिटी-वी डिस्प्ले, 13 एमपी का रियर कैमरा, जिसका अपर्चर एफ 1.9 है और 5 एमपी का सेल्फी कैमरा फेस रिकॉग्निशन के साथ है। इसमें 3,400 एमएएच की शक्तिशाली बैटरी है।  

कंपनी ने कहा कि सैमसंग गैलेक्सी ए10 स्मार्टफोन बिक्री के लिए सभी रिटेल स्टोर के साथ-साथ अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कर दिया गया है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Samsung Galaxy A10 goes on sale in India | देशभर में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हुआ सैमसंग गैलेक्सी ए10 स्मार्टफोन, कंपनी का सबसे सस्‍ता फोन है ये
Write a comment
ipl-2019