1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. सैमसंग लेकर आया अपने उपभोक्‍ताओं के लिए खास तोहफा, मोबाइल में मिलेगा के-ड्रामा व के-पॉप का मजा

सैमसंग लेकर आया अपने उपभोक्‍ताओं के लिए खास तोहफा, मोबाइल में मिलेगा के-ड्रामा व के-पॉप का मजा

केबीएस मीडिया के साथ भागीदारी में अंतरराष्ट्रीय ब्लॉकबस्टर के-ड्रामा जगलर्स, क्वीन फॉर सेवन डेज और मैनहोल को भारत में सैमसंग उपभोक्ताओं के लिए माय गैलेक्सी एप पर विशेषरूप से उपलब्ध होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 02, 2019 18:59 IST
my galaxy app- India TV Paisa
Photo:MY GALAXY APP

my galaxy app

नई दिल्‍ली। अपने यूजर्स को समृद्ध उपभोक्‍ता अनुभव प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के रूप में सैमसंग इंडिया ने आज अपने माय गैलेक्‍सी एप पर लोकप्रिय कोरियन सामग्री की एक विस्‍तृत श्रृंखला को पेश करने की घोषणा की है। माय गैलेक्‍सी एप सैमसंग यूजर्स के लिए एक मनोरंजन का केंद्र है।

केबीएस मीडिया के साथ भागीदारी में अंतरराष्‍ट्रीय ब्‍लॉकबस्‍टर के-ड्रामा जगलर्स, क्‍वीन फॉर सेवन डेज और मैनहोल को भारत में सैमसंग उपभोक्‍ताओं के लिए माय गैलेक्‍सी एप पर विशेषरूप से उपलब्‍ध होंगे। इतना ही नहीं, सैमसंग उपभोक्‍ता BTS, Exo, BTOB, MONSTA-X सहित अन्‍य टॉप कलाकारों और बैंड्स के 750 से अधिक के-पॉप म्‍यूजिक वीडियो को भी देख पाएंगे।  

भारतीय युवाओं के बीच कोरियन सामग्री को देखने के बढ़ते चलन पर बोलते हुए सैमसंग इंडिया के वरिष्‍ठ निदेशक प्रमोद मूदंडा ने कहा कि हम अपने उपभोक्‍ताओं के हितों और रुचियों को महत्‍व देते हैं और भारत में के-पॉप संस्‍कृति की बढ़ती लोकप्रियता में कतई संदेह नहीं है। भारतीय युवाओं की बढ़ती मनोरंजन जरूरतों को ध्‍यान में रखते हुए, हम अपने ‘माय गैलेक्‍सी’ एप पर के-सामग्री पेश करते हुए खुश हैं। सैमसंग उपभोक्‍ता अब अपने पसंदीदा सैमसंग स्‍मार्टफोन पर के-पॉप म्‍यूजिक और एक्‍सक्‍लूसिव के-ड्रामा को देख सकते हैं। हमें पूरा भरोसा है कि प्रसिद्ध के-सामग्री हमारे युवा उपभोक्‍ताओं को खूब पसंद आएगी।  

के-पॉप और के-ड्रामा विश्‍व स्‍तर पर कोरियन संस्‍कृति में रुचि को बढ़ाने वाले ड्राइवर्स बन गए हैं। भारत में भी, कोरियन लहर ने विशेषकर युवाओं के बीच लोकप्रियता हासिल करना शुरू कर दिया है। महानगरों और टियर-1 शहरों में 18 से 24 वर्ष की आयु के युवाओं के बीच कोरियन संस्‍कृति में विशेष रुचि देखी जा रही है। ‘माय गैलेक्‍सी’ एप भारत में सैमसंग उपभोक्‍ताओं को उनकी बढ़ती मनोरंजन जरूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर विशिष्‍ट सामग्री उपलब्‍ध कराने के प्रयास में जुटी है।  

Write a comment