1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 6 इंच सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले और डुअल कैमरा फीचर के साथ कल लॉन्‍च होगा सैमसंग गैलेक्‍सी जे8

6 इंच सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले और डुअल कैमरा फीचर के साथ कल लॉन्‍च होगा गैलेक्‍सी जे8, सैमसंग का है ये खास डिवाइस

भारत के प्रमुख स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग बुधवार को सैमसंग गैलेक्‍सी जे8 को भारत में उपलब्‍ध कराएगी।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:26 Jun 2018, 4:19 PM IST]
galaxy j8- IndiaTV Paisa
Photo:GALAXY J8

galaxy j8

नई दिल्‍ली। भारत के प्रमुख स्‍मार्टफोन ब्रांड सैमसंग बुधवार को सैमसंग गैलेक्‍सी जे8 को भारत में उपलब्‍ध कराएगी। गैलेक्‍सी जे8 की घोषणा, जो सैमसंग के नए इनफ‍िनिटी सिरीज के मॉडल्‍स का एक हिस्‍सा है, पिछले महीने गैलेक्‍सी जे6 के साथ की गई थी। गैलेक्‍सी जे8, जिसमें बड़ी 6 इंच सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले और इंडस्‍ट्री का पहला डुअल कैमरा इन्‍नोवेशन है, किफायती स्‍मार्टफोन सेगमेंट में सैमसंग की लीडरशिप को और मजबूत करेगा।

गैलेक्‍सी जे8 का उन्‍नत डुअल रिअर कैमरा एक अद्वितीय कैमरा अनुभव प्रदान करेगा। ये फीचर्स कृत्रिम बुद्धिमता से सुसज्जित हैं, जो यूजर्स को तस्‍वीर के फोरग्राउंड और बैकग्राउंड के साथ प्रयोग करने की अनुमति देता है, जिससे एक पेशेवर स्‍तर की तस्‍वीर सामने आती है। डुअल कैमरा सैमसंग के फ्लैगशिप लाइव फोकस फीचर के साथ आता है, जहां यूजर्स बैकग्राउंट को धुंधला कर फोरग्राउंड पर पूरा फोकस कर सकते हैं। यूजर्स तस्‍वीर खींचने से पहले और बाद दोनों में बैकग्राउंड ब्‍लर के स्‍तर को एडजस्‍ट कर सकते हैं।

गैलेक्‍सी जे8 तीन नए शक्तिशाली डुअल कैमरा फीचर्स- बैकग्राउंड ब्‍लर शेप, पोर्ट्रेट डॉली और पोर्ट्रेट बैकड्रॉप के साथ आता है। बैकग्राउंड ब्‍लर शेप के साथ, आप अलग-अलग प्रासंगिक आकार में सॉफ्ट लाइट को जोड़कर तस्‍वीरों को बोलता हुआ बना सकते हैं। पोर्ट्रेट डॉली फीचर सिनेमाई फोटोग्राफी अनुभव के लिए बैकग्राउंड में जूम मूवमेंर्स के साथ एक मूविंग जिफ इमेज प्रदान करता है। पोर्ट्रेट बैकड्रॉप मोड कूल और फंकी बैकग्राउंड इफेक्‍ट्स के जरिये फोटोग्राफी को पेशेवर अनुभव प्रदान करता है।

यह 18.5:9 इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ आता है, जो डिवाइस के ओवरऑल साइज को बढ़ाए बिना लगभग 15 प्रतिशत अधिक डिस्‍प्‍ले एरिया प्रदान करता है। सैमसंग अकेला ऐसा ब्रांड है जो सुपर एमोलेड टेक्‍नोलॉजी पर आधारित इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले प्रदान करता हैइनफ‍िनिटी अनुभव को और बढ़ाने के लिए फ‍िजिकल होम बटन को सॉफ्टवेयर आधारित इन-डिस्‍प्‍ले होम बटन से बदला गया है और फ‍िंगरप्रिंट सेंसर को बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप के नीचे स्‍थान दिया गया है।  

इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले अनुभव को नए चैट ओवर वीडियोफीचर के जरिये और आगे बढ़ाया गया है, जो चैट करते समय एक निर्बाध और बिना समझौता किए वीडियो देखने का अनुभव प्रदान करता है, यह वीडियो देखने या चैटिंग के बीच समझौता करने की जरूरत को भी समाप्‍त करता है। पारदर्शी की-बोर्ड यूजर्स को निरंतर वीडियो देखने की अनुमति देता है।

गैलेक्‍सी जे8 प्रीमियम पॉलीकार्बोनेट यूनीबॉडी के साथ आता है और इसमें 6 इंच एचडी प्‍लस सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले है। इसमें सुंदर शैली और आरामदायक पकड़ के साथ स्‍लीक कर्व्‍स और बेहतर डिजाइन है। प्राइमरी डुअल रिअर कैमरा सेटअप में एफ/1.7 अपर्चर के साथ 16एमपी और एफ/1.9 अपर्चर के साथ 5एमपी सेंसर हैं। फ्रंट कैमरा एफ/1.9 अपर्चर के साथ 16एमपी का है। नया डिवाइस नवीनतम एंड्रॉयड ओरियो 8.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम के साथ आता है। इसमें स्‍नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर है जो 3500 एमएएच बैटरी के साथ बेहतरीन प्रदर्शन करता है। 

गैलेक्‍सी जे8 में 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसकी कीमत 18,990 रुपए है। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड या पेटीएम मॉल के जरिये गैलेक्‍सी जे8 खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को अतिरिक्‍त 2,000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा वे सभी उपभोक्‍ताओं जो 31 जुलाई, 2018 या इससे पहले गैलेक्‍सी जे8 को एक्‍टीवेट करते हैं वन टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट ऑफर प्राप्‍त कर सकते हैं। 

जे8 28 जून 2018 से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। यह डिवाइस ब्‍लू, ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर में सभी रिटेल आउटलेट्स और सैमसंग के ई-शॉप और पेटीएम, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर ऑनलाइन उपलब्‍ध होगा।

Web Title: 6 इंच सुपर एमोलेड इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले और डुअल कैमरा फीचर के साथ कल लॉन्‍च होगा सैमसंग गैलेक्‍सी जे8
Write a comment