1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 5 अप्रैल को बाजार में आएगा सैमसंग का पहला 5जी फोन, कीमत होगी इसकी इतनी

5 अप्रैल को बाजार में आएगा सैमसंग का पहला 5जी फोन, कीमत होगी इसकी इतनी

सैमसंग ने हालांकि फोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया लेकिन उद्योग के सूत्रों की माने तो घरेलू बाजार में इसकी कीमत करीब 15 लाख वॉन (1,332 डॉलर) हो सकती है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 21, 2019 21:27 IST
samsung galaxy s10- India TV Paisa
Photo:SAMSUNG GALAXY S10

samsung galaxy s10

सियोल। सैमसंग ने गुरुवार को कहा कि वह अपना पहला 5जी स्मार्टफोन अप्रैल के पहले सप्ताह में दक्षिण कोरिया में रिलीज करेगी। कंपनी के अनुसार, यह दुनिया में अगली पीढ़ी के नेटवर्क क्षमता से युक्त पहला मोबाइल फोन होगा।

समाचार एजेंसी योनहैप की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज कंपनी ने कहा कि बिना किसी पूर्व ऑर्डर कार्यक्रम के गैलेक्सी एस-10 का 5जी मॉडल पांच अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

सैमसंग ने हालांकि फोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया लेकिन उद्योग के सूत्रों की माने तो घरेलू बाजार में इसकी कीमत करीब 15 लाख वॉन (1,332 डॉलर) हो सकती है।

सरकार द्वारा संचालित नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी ने कहा कि गैलेक्सी एस-10 के 5जी मॉडल को सत्यापन परीक्षण में पास कर दिया गया है और दक्षिण कोरिया के बाजार में इसे उतारने की हरी झंडी मिल चुकी है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Samsung 5G phone to hit the market on April 5 | 5 अप्रैल को बाजार में आएगा सैमसंग का पहला 5जी फोन, कीमत होगी इसकी इतनी
Write a comment
ipl-2019