1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. एप्‍पल लॉन्‍च करने जा रही है एक ऐसा डिवाइस, जिसमें बगैर तार चार्ज होगा आईफोन

एप्‍पल लॉन्‍च करने जा रही है एक ऐसा डिवाइस, जिसमें बगैर तार चार्ज होगा आईफोन

बहुराष्ट्रीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी एप्पल अपने एयरपॉड के लिए एक ऐसा चार्जिंग डिवाइस पेश करने वाली है, जिससे बगैर तार यानी वायर के आईफोन चार्ज हो सकता है। निक्की एशियन रिव्यू की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक यह उत्पाद बाजार में उपलब्ध हो सकता है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:27 Jun 2018, 7:27 PM IST]
apple iphone- India TV Paisa
Photo:APPLE IPHONE

apple iphone

सैन फ्रांसिस्‍को। बहुराष्ट्रीय इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी एप्पल अपने एयरपॉड के लिए एक ऐसा चार्जिंग डिवाइस पेश करने वाली है, जिससे बगैर तार यानी वायर के आईफोन चार्ज हो सकता है। निक्की एशियन रिव्यू की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल के अंत तक यह उत्पाद बाजार में उपलब्ध हो सकता है। हालांकि इसमें परिवर्तन के कारण समय-सीमा बदल भी सकती है। रिपोर्ट में योजना से परिचित उद्योग के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी गई है।

यह एप्पल द्वारा पिछले साल लाए गए बहुप्रत्याशित एयरपावर वायरलेस चार्जिंग मैट की अगली कड़ी होगी। एनगैजट की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल के एयरपावर चार्जिंग पैड के सितंबर में रिलीज होने की संभावना बन सकती है, क्योंकि कंपनी हर साल मुख्य रूप से इस समय नया आईफोन माडॅल की घोषणा करती है।

हालांकि एप्पल ने निक्की एशियन रिव्यू के आग्रह पर कोई टिप्पणी नहीं की। पिछले साल क्‍यूपरटीनो मुख्यालय वाली कंपनी एप्पल ने कहा था कि वह आईफोन-8 रेंज के फोन व अन्य मॉडल में बगैर तार के चार्जिंग की क्षमता पेश करेगी।

Web Title: एप्‍पल लॉन्‍च करने जा रही है एक ऐसा डिवाइस, जिसमें बगैर तार चार्ज होगा आईफोन
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100