1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. रिलायंस ने जियो जूस का टीज़र किया जारी, कंपनी जल्‍द करेगी यूजर के लिए लॉन्‍च

रिलायंस ने जियो जूस का टीज़र किया जारी, कंपनी जल्‍द करेगी यूजर के लिए लॉन्‍च

रिलायंस जियो जल्‍द ही नए धमाके की तैयारी में है। कंपनी ने अपने नए प्रोडक्‍ट का टीज़र ट्विटर पर जारी किया है। कंपनी ने इस टीज़र में एक बैटरी आइकन के भीतर स्‍ट्रॉ दिखाई है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Published on:31 Mar 2018, 12:40 PM IST]
Jio- India TV Paisa

Jio

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो जल्‍द ही नए धमाके की तैयारी में है। कंपनी ने अपने नए प्रोडक्‍ट का टीज़र ट्विटर पर जारी किया है। कंपनी ने इस टीज़र में एक बैटरी आइकन के भीतर स्‍ट्रॉ दिखाई है। साथ ही लिखा है जियो जूस। साथ ही इस टीज़र में बीटा शब्‍द का भी इस्‍तेमाल हुआ है। टीज़र देखने से पता चलता है कि यह रिलायंस जियो का बैटरी सेवर एप है। बीटा शब्‍द से बता चलता है कि कंपनी अभी इसकी टेस्टिंग कर रही है। यूजर को इस रिलायंस जियो जूस एप का प्रयोग करने के लिए रजिस्‍टर करना जरूरी होगा। कंपनी ने अभी इस ट्वीट के अलावा कोई भी दूसरा खुलासा नहीं किया है। लेकिन यह साफ है कि बीटा टेस्टिंग के बाद ही यह एप यूजर्स के लिए उलब्‍ध होगा।

रिलायंस जियो यूजर 4जी स्‍पीड पर वीडियो, मूवी, डेटा डाउनलोड करते हैं। बड़ी संख्‍या में एप के इस्‍तेमाल और वीडियो स्‍ट्रीमिंग के चलते बैटरी जल्‍द खत्‍म होने की शिकायत काफी लंबे समय से जियो कस्‍टमर कर रहे थे। जिसे देखते हुए लगता है कि रिलायंस जियो अपने कस्‍टमर्स के लिए बैटरी सेविंग एप लाने की तैयारी में है। हालांकि बाजार में पहले से ही ढेरों बैटरी सेविंग और बैकग्राउंड डेटा ऑप्‍टिमाइजेशन वाले एप मौजूद हैं। लेकिन फिर भी जियो अपने कस्‍टमर्स के लिए अपने बुके में एक और नया एप शामिल करने जा रहा है। दूसरे बैटरी सेविंग एप के अतिरिक्‍त इसके क्‍या बेहतरीन फीचर्स होंगे। फिलहाल इससे पर्दा उठना बाकी है।

दूसरी ओर रिलायंस जियो ने कल एक बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप की समय-सीमा खत्‍म होने के एक दिन पहले अपने नए प्‍लान की घोषणा कर दी है। इसके तहत जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक बार फिर से अपनी प्रीमियम सर्विसेज फ्री में देने की घोषणा कर दी है। इस प्‍लान के तहत सभी रिलायंस जियो प्राइम मेंबर्स, जिनके पास 31 मार्च 2018 तक के लिए एक्‍सक्‍लूसिव मेंबरशिप बेनेफि‍ट थे। अब उन्‍हें किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के बिना अगले एक साल तक और प्राइम बेनेफि‍ट मिलते रहेंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019