1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. JioGigaFiber के लिए शुरू हुई प्री रजिस्ट्रेशन, अपने लिए यहां से करें बुकिंग

JioGigaFiber के लिए शुरू हुई प्री रजिस्ट्रेशन, अपने लिए यहां से करें बुकिंग

Reliance Jio ने पिछले महीने हाई स्पीड इंटरनेट के लिए JioGigaFiber जिस ब्राडबैंड सेवा की घोषणा की थी उसके लिए प्री बुकिंग आज से शुरू हो गई है

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: August 15, 2018 10:53 IST
Reliance Jio starts registration for JioGigaFiber- India TV Paisa

Reliance Jio starts registration for JioGigaFiber

नई दिल्ली। Reliance Jio ने पिछले महीने हाई स्पीड इंटरनेट के लिए JioGigaFiber जिस ब्राडबैंड सेवा की घोषणा की थी उसके लिए प्री बुकिंग आज से शुरू हो गई है। कंपनी ने इसकी प्री बुकिंग लिए गीगाफाइबर डॉट जियो डॉट काम नाम से अलग वेबसाइट शुरू की हुई है जिसके जरिए इच्छुक ग्राहक बुकिंग के लिए अपनी जानकारी दे सकते हैं।

JioGigaFiber के लिए ऐसे करें प्री बुकिंग

अगर आप भी JioGigaFiber के लिए प्री बुकिंग करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको गीगाफाइबर डॉट जियो डॉट काम वेबसाइट या फिर जियो की वेबसाइट पर जाना होगा। यहां पर आपके लिए Invite GigaFiber Now नाम से एक टैब दिया होगा जिसपर आपको क्लिक करना है। ऐसा करने के बाद आपके सामने अपना पता भरने के लिए एक जगह खुलेगी जिसपर आपको पता भरना है और  उसे सबमिट करना है। ऐसा करने के बाद आपको अपना नाम और फोन नंबर देना होगा, आपके दिए नंबर पर वन टाइम पासवर्ड (OTP) आएगा, जिसे वेबसाइट पर भरकर आप अपना रजिस्ट्रेशन पूरा करेंगे।

जहां ज्यादा रजिस्ट्रेसन होंगे वहीं सेवा पहले दी जाएगी

कंपनी का कहना है कि देशभर में उसके पास जिस क्षेत्र से सबसे ज्यादा प्री रजिस्ट्रेशन होंगे उसी क्षेत्र में कंपनी सबसे पहले इस सेवा को पहुंचाएगी। हालांकि यह सेवा कैसी होगी और इसके लिए कितने पैसे चुकाने पड़ेंगे इसके बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

सस्ते ब्राडबैंड के साथ सस्ता केबल?

JioGigaFiber की मदद से Jio देशभर में सिर्फ सस्ती ब्राडबैंड सेवा ही नहीं देगी बल्कि केबल टेलिविजन का खर्च भी कम होगा। कंपनी इस सेवा के जरिए देशभर में JioGigaRouter और JioGigaTV का विस्तार भी करेगी।

Write a comment