1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Jio New Plan: रिलायंस जियो यूजर्स के लिए लाया ये ऑफर, मिलेगी 336 दिन की वैलिडिटी

Jio New Plan: रिलायंस जियो यूजर्स के लिए लाया ये ऑफर, मिलेगी 336 दिन की वैलिडिटी

जहां एक तरफ एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने टैरिफ प्लान के दाम बढ़ा दिए हैं वहीं जियो अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। 

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: December 03, 2019 19:28 IST
Reliance Jio- India TV Paisa

Reliance Jio

नई दिल्ली। रिलायंस जियो यूजरों के लिए खुशखबरी है। जहां एक तरफ एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने अपने टैरिफ प्लान के दाम बढ़ा दिए हैं वहीं जियो अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है। 

रिलायंस जियो के ट्विट के मुताबिक जियो यूजर को, 444 रुपए के रिचार्ज पर 84 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। इस ऑफर के तहत जियो यूजर 444 रुपए के 4 रिचार्ज अडवांस में अपने जियो नंबर पर कर सकते हैं।

जानिए 444 रुपए के प्लान की पूरी डिटेल

कंपनी ने कहा है कि 444 रुपए का प्लान यूजर्स के पसंदीदा प्लान में शुमार है और ऐसे में कंपनी ने इसे बंडल्ड प्लान के रूप में पेश किया है। 444 रुपए के रिचार्ज की वैलिडिटी 84 दिन है। 4 रिचार्ज करने पर यूजर को कुल 336 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी 336 दिनों तक यूजर को नए महंगे प्लान से रिचार्ज नहीं करना पड़ेगा। इसमें यूजर को जियो टू जियो अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा दूसरे नेटवर्क पर 84 दिन के लिए 1000 आईयूसी मिनट्स मिलेंगे। साथ ही 2 जीबी डेटा और 100 एसएमस प्रतिदिन मिलेंगे। यह ऑफर पूरे 336 दिनों तक के लिए लागू रहेगा। आसान भाषा में कहें तो 444 वाले प्लान को चार बार रिचार्ज करवाने पर जो फायदे मिलते वो यूजर को एक ही प्लान में मिलने वाले हैं। 

जियो अपने यूजर्स से इस प्लान की मदद से अगले एक साल के लिए कम टैरिफ दरों पर एडवांस रिचार्ज करने के लिए कह रही है। इसमें एक बार रिचार्ज करने पर पूरे 336 की लिए आपके चार 444 रुपए वाले प्लान लाइन में लगे होंगे। एक प्लान खत्म होने पर दूसरा प्लान एक्टिवेट हो जाएगा। हांलाकि रिलायंस जियो भी 6 दिसंबर से अपने नए टैरिफ प्लान की घोषणा करेगा।

Write a comment
bigg-boss-13