1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 4G के बाद Reliance Jio शुरू कर सकती है ब्रॉडबैंड सर्विस, वेबसाइट पर दिखी झलक

4G के बाद Reliance Jio शुरू कर सकती है ब्रॉडबैंड सर्विस, वेबसाइट पर दिखी झलक

Reliance Jio के समर सरप्राइज ऑफर के खत्‍म होने से मायूस लोगों के लिए खास खबर है। कंपनी जल्‍द ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की शुरूआत कर सकती है।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Updated on: April 07, 2017 17:40 IST
4G के बाद Reliance Jio शुरू कर सकती है ब्रॉडबैंड सर्विस, वेबसाइट पर दिखी झलक- India TV Paisa
4G के बाद Reliance Jio शुरू कर सकती है ब्रॉडबैंड सर्विस, वेबसाइट पर दिखी झलक

नई दिल्‍ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) के समर सरप्राइज ऑफर के खत्‍म होने से मायूस लोगों के लिए खास खबर है। कंपनी जल्‍द ही अपनी ब्रॉडबैंड सेवा की शुरूआत कर सकती है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर कंपनी के दूसरे प्रोडक्‍ट जैसे वाईफाई हॉटस्‍पॉट, जियो लिंक, जियो एप्‍स के साथ ही होम ब्रॉडबैंड को भी डिस्‍प्‍ले किया है।

यह भी पढ़े: TRAI आदेश के बाद Jio को लेकर उठे सवालों के ये हैं जवाब, जानिए अब आगे क्या करेगी कंपनी!

हालांकि अभी कंपनी ने इस बारे में आधिकारिक रूप से कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन होम ब्रॉडबैंड को देखकर यह माना जा सकता है कि जल्‍द ही कंपनी इस क्षेत्र में भी उतर सकती है। हालांकि पिछले कुछ महीनों से कई ऑनलाइन टेक मैगजीन में रिलायंस जियो के नए प्रोडक्‍ट को लेकर खबरें आ रही थीं। होम ब्रॉडबैंड के साथ ही लोगों को जियो की डीटूएच सर्विस का भी इंतजार है। लेकिन कंपनी की ओर से किसी भी नए प्रोडक्‍ट को लेकर आधिकारिक रूप से खुलासा नहीं किया गया है।

वेबसाइट पर हुआ है डिस्‍प्‍ले

कंपनी की वेबसाइट जियो डॉट कॉम के क्विक रिचार्ज सेक्शन में मौजूदा प्रोडक्‍ट मोबाइल और जियोफाई के अलावा कई नए प्रोडक्‍ट दिखाए गए हैं। इसमें वाईफाई हॉटस्पॉट, होम ब्रॉडबैंड, जियो लिंक और जियो एप्स के रिचार्ज लिंक भी दिए गए हैं। अभी तक साफ नहीं है कि जियो लिंक क्‍या सर्विस है, और कब ये लॉन्‍च होंगे। माना जा रहा है कि यह कंपनी की डी‍टीएच सर्विस हो सकती है।

यह भी पढ़े: रिलायंस जियो वापस लेगी अपना समर सरप्राइज ऑफर, TRAI ने प्राइम मेंबर बनने की तारीख बढ़ाने पर जताया एतराज

मुंबई और पुणे में फाइबर टू होम की टेस्टिंग

पिछले साल मुकेश अंबानी ने कहा था कि घरों के लिए रिलायंस जियो ब्रॉडबैंड फाइबर टू द होम की टेस्टिंग हो रही है। वहीं, उस समय मुंबई और पुणे में टेस्टिंग भी हुई थी। लेकिन कंपनी का इस संबंध में क्‍या प्‍लान है, इस पर जियो के रिस्‍पॉन्‍स का इंतजार है।

Write a comment