1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर, जियो यूजर्स पा सकते हैं 168GB मुफ्त 4G डाटा

वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर, जियो यूजर्स पा सकते हैं 168GB मुफ्त 4G डाटा

जियो धन धना धन के बाद वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर पेश किया है। इसके तहत वीवो स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले जियो यूजर्स 168GB मुफ्त 4G डाटा पा सकते हैं।

Dharmender Chaudhary Dharmender Chaudhary
Updated on: April 18, 2017 21:25 IST
Vivo Jio Cricket Mania: जियो यूजर्स पा सकते हैं 168GB मुफ्त 4G डाटा, ये है पूरा प्रोसेस- India TV Paisa
Vivo Jio Cricket Mania: जियो यूजर्स पा सकते हैं 168GB मुफ्त 4G डाटा, ये है पूरा प्रोसेस

नई दिल्ली। रिलायंस ने जियो धन धना धन के बाद वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर पेश किया है। इसके तहत वीवो स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले जियो यूजर्स 168GB मुफ्त 4G डाटा पा सकते हैं। यह डाटा मौजूदा प्लान के अतिरिक्त होगा। इस ऑफर का फायदा सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा जिनके पास वीवो स्मार्टफोन के साथ जियो का एक्टिव नंबर होगा।

ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

अगर आपके पास कोई भी वीवो स्मार्टफोन है तो आप क्रिकेट मानिया ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसके लिए यूजर को अपनी सबसे पसंदीदा आईपीएल टीम को चुनना होगा और इसके बाद अपने जियो नंबर से मैसेज भेजना होगा। इसके बाद यूजर की पसंदीदा टीम की जीत, हार और ड्रॉ पर मुफ्त डाटा मिलेगा। अगर आपके द्वारा चुनी गई टीम मैच जीत जाती है तो जियो 3 जीबी मुफ्त डाटा देगी। ड्रॉ की स्थिति में 2 जीबी डाटा मिलेंगे और हार के बाद 1 जीबी डाटा दिया जाएगा।

Reliance Jio

आपकी पसंदीदा टीम क्वालिफायर तक पहुंचती है तो जियो आपके डाटा के कोटे को दोगुना कर देगी। फाइनल में पहुंचने पर तीन गुना डाटा मिलेगा और आईपीएल चैंपियन बनने पर चौगुना डाटा। रिलायंस जियो ने जानकारी दी है कि सीरीज के आखिर में यूजर द्वारा जीते गए सारे डाटा को एक साथ लिया जाएगा। इस पूरे ऑफर में जियो यूजर अधिकतम 168 जीबी 4जी डाटा पा सकते हैं।

नियम व शर्तें

कि इस ऑफर के तहत मिले 4जी डाटा को ग्राहक वीवो डिवाइस में ही इस्तेमाल कर सकेंगे। वीवो जियो क्रिकेट मानिया ऑफर के लिए रजिस्ट्रेशन 5 अप्रैल को शुरू हुई थी और यह 10 मई तक चलेगी। अगर कोई जियो यूजर 30 अप्रैल के बाद रजिस्टर करता है तो उसके ऑफर के लिए निर्धारित डाटा का आधा हिस्सा ही मिल सकता है। दूसरी तरफ, 30 अप्रैल से पहले रजिस्टर करने वाले ग्राहक कंपनी के अधिकतम 168 जीबी मुफ्त डाटा का फायदा पा सकते हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban