1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Redmi लेकर आ रहा है 64मेगापिक्‍सल कैमरा वाला स्‍मार्टफोन, तस्‍वीर जारी कर दी जानकारी

Redmi लेकर आ रहा है 64मेगापिक्‍सल कैमरा वाला स्‍मार्टफोन, तस्‍वीर जारी कर दी जानकारी

टीजर में जूम्ड-इन-सेक्शन के साथ एक इमेज दिखाई गई है, जिसमें एक बिल्ली की आंख के चारों और डिटेल्स को दिखाया गया है। हालांकि कंपनी ने इस तस्वीर के अलावा अन्य कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 22, 2019 19:17 IST
Redmi teases first 64MP smartphone with camera sample- India TV Paisa
Photo:REDMI TEASES FIRST 64MP

Redmi teases first 64MP smartphone with camera sample

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता शाओमी की सब्सिडियरी रेडमी ने सोमवार को 64 मेगापिक्‍सल कैमरा वाले अपने पहले स्‍मार्टफोन से खींची गई तस्‍वीर को अपने आधिकारिक वीआईबो एकाउंट पर शेयर किया है। यह इस बात का संकेत है कि रेडमी जल्‍द ही 64 मेगापिक्‍सल रियर कैमरा वाला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में है। रेडमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में 48 मेगापिक्‍सल वाला रेडमी के20 प्रो को लॉन्‍च किया है।

टीजर में जूम्‍ड-इन-सेक्‍शन के साथ एक इमेज दिखाई गई है, जिसमें एक बिल्‍ली की आंख के चारों और डिटेल्‍स को दिखाया गया है। हालांकि कंपनी ने इस तस्‍वीर के अलावा अन्‍य कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 64 मेगापिक्‍सल के साथ रेडमी का पहला फोन रेडमी नोट 8 या रेडमी के30 प्रो हो सकता है। वहीं दूसरी और अन्‍य ब्रांड जैसे रियलमी और सैमसंग भी 64 मेगापिक्‍सल स्‍मार्टफोन पर काम कर रहे हैं और वह इस साल के अंत तक अपने नए फ्लैगशिप को लॉन्‍च कर सकते हैं।

पिछले महीने रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर 64 मेगापिक्‍सल कैमरा से खींचे गए कुछ फोटो शेयर किए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 64 मेगापिक्‍सल कैमरा के साथ रियलमी फोन में 4-इन-1 पिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी के साथ सैमसंग के नए 64एमपी आईएसओसेल ब्राइट जीडब्‍ल्‍यू1 इमेज सेंसर का उपयोग किया जाएगा, जो चार 0.8 माइक्रोन पिक्‍सल को सिंगल 1.6 माइक्रोन पिक्‍सल में मर्ज करती है ताकि कम लाइट में 16 मेगापिक्‍सल फोटो और रोशनी में 64 मेगापिक्‍सल इमेज हासिल की जा सके।

Write a comment