1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 29 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा पहला 64MP क्‍वाड कैमरा स्‍मार्टफोन, कीमत होगी आपके बजट में

29 अगस्‍त को लॉन्‍च होगा पहला 64MP क्‍वाड कैमरा स्‍मार्टफोन, कीमत होगी आपके बजट में

इसके अलावा कंपनी रेडमी टीवी भी लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 22, 2019 11:03 IST
Redmi Note 8 Pro with 64MP quad camera to launch on Aug 29- India TV Paisa
Photo:REDMI NOTE 8 PRO

Redmi Note 8 Pro with 64MP quad camera to launch on Aug 29

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की सब-ब्रांड रेडमी 29 अगस्‍त को अपना नया स्‍मार्टफोन नोट 8 प्रो को चीन में लॉन्‍च करने जा रही है। यह कंपनी का पहला ऐसा फोन होगा, जिसमें 64 मेगापिक्‍सल का क्‍वाड-रियर कैमरा सेटअप होगा। इसकी कीमत 14,000 रुपए के आसपास शुरू होने की संभावना है।

न्‍यूज पोर्टल जीएसएम अरेना की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने चीनी सोशल मीडिया साइट वेइबो पर नोट 8 प्रो की झलक दिखाई है, जिसमें पीछे की तरफ तीन कैमरों को एक के ऊपर एक वर्टिकली लगाया गया है, जबकि चौथे कैमरे को दाहिनी ओर लगाया गया है।

वेबसाइट पर डाली गई तस्‍वीर से फोन के बारे में और भी खुलासा होता है कि आगामी नोट 8 सीरीज के पिछले हिस्‍से में फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर होगा और इस स्‍मार्टफोन को ग्‍लास सैंडविच डिजाइन में बनाया गया है।

नोट 8 प्रो के साथ कंपनी द्वारा रेगुलर रेडमी नोट 8 फोन को भी लॉन्‍च करने की संभावना है, जिसके पिछले हिस्‍से में चार कैमरा सेटअप फीचर मिलने की उम्‍मीद है। इसके अलावा कंपनी रेडमी टीवी भी लॉन्‍च करने की तैयारी में जुटी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोट 8 प्रो में स्‍नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट और एक बड़ी बैटरी होगी। यह डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित एमआईयूआई 10 पर रन करेगा और इसमें पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा होगा। कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्‍च किए गए रेडमी के20 सीरीज में भी पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा है।

Write a comment