1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. कल लॉन्‍च होने वाले इस फोन का है सबको बेसब्री से इंतजार, 64MP मेन कैमरा है बहुत दमदार

कल लॉन्‍च होने वाले इस फोन का है सबको बेसब्री से इंतजार, 64MP मेन कैमरा है बहुत दमदार

इस नए डिवाइस के दो अलग-अलग रैम और स्टोरेज ऑप्शन के साथ आने की उम्मीद है, जो 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस होंगे।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 23, 2019 12:03 IST
Realme X2 to have 4,000 mAh battery; launch on Sept 24- India TV Paisa
Photo:REALME X2 TO HAVE 4,000 M

Realme X2 to have 4,000 mAh battery; launch on Sept 24

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता Realme ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि उसका नया फ्लैगशिप Realme X2 स्‍मार्टफोन को चीन में 24 सितंबर को लॉन्‍च किया जाएगा और यह फोन 30वॉट वीओओसी फास्‍ट-चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी के साथ 4,000एमएएच बैटरी से लैस होगा।

रियलमी ने चीन की सोशल नेटवर्क साइट वीईबो पर भी एक्‍स2 के रियर डिजाइन का एक पोस्‍टर शेयर किया है। इस पोस्‍ट से इस बात की पुष्टि हुई है कि इस नए डिवाइस में 64 मेगापिक्‍सल मेन कैमरा होगा। यह वही कैमरा है जो रियलमी एक्‍सटी में है। गिज्‍मोचाइना ने अपरी रिपोर्ट में कहा है कि रियलमी एक्‍स2 32 मेगापिक्‍सल फ्रंट-फेसिंग कैमरा से सुसज्जित होगा।  

इस नए डिवाइस के दो अलग-अलग रैम और स्‍टोरेज ऑप्‍शन के साथ आने की उम्‍मीद है, जो 8जीबी तक की रैम और 128जीबी तक की ऑनबोर्ड स्‍टोरेज से लैस होंगे। रियलमी के चीफ मार्केटिंग ऑफ‍िसर शू की चेज ने भी अपने वीईबो एकाउंट पर एक इमेज शेयर कर यह खुलासा किया है कि यह नया फोन कम से कम दो कलर वेरिएंट्स में उपलब्‍ध होगा।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो इस स्‍मार्टफोन में 6.4इंच फुल एचडी प्‍लस एमोलेड डिस्‍प्‍ले होगा और यह इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। यह फोन कलरओएस 6.0 कस्‍टम स्किन ऑन टॉप के साथ एंड्रॉयड 9.0 पाई पर रन करेगा। इसके कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी वोल्‍ट, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्‍लूटूथ 5, जीपीएस+ग्‍लोनैस और यूएसबी टाइप-सी आदि शामिल होंगे।  

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban