1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Realme ने की बड़ी घोषणा, इसी साल लॉन्‍च करेगी अपना पहला 5जी हैंडसेट

Realme ने की बड़ी घोषणा, इसी साल लॉन्‍च करेगी अपना पहला 5जी हैंडसेट

यह नया कदम एक महीने बाद सामने आया है जब स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने कहा था कि वह चीन और भारत में नेटवर्क तैयार होने के बाद ही अपना 5जी हैंडसेट लॉन्च करेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 07, 2019 14:26 IST
Realme to launch its first 5G handset in 2019- India TV Paisa
Photo:REALME

Realme to launch its first 5G handset in 2019

नई दिल्‍ली। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने घोषणा की है कि उनकी कंपनी पहली ऐसी हैंडसेट निर्माता बनने जा रही है जो इस साल अपना पहला 5जी हैंडसेट लॉन्‍च करेगी।

सेठ ने ट्विट कर कहा कि 5जी सही में, स्‍काई ली के साथ मीटिंग के बाद सीधे मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारा नया आरएंडडी अपडेट यह है कि रियलमी पहला ऐसा ब्रांड होगा जो इस साल वैश्विक स्‍तर पर 5जी प्रोडक्‍ट लॉन्‍च करेगा। और हम बेस्‍ट टेक्‍नोलॉजी को जल्‍द से जल्‍द भारत में लाने के लिए प्रयास करेंगे।

यह नया कदम एक महीने बाद सामने आया है जब स्‍मार्टफोन निर्माता रियलमी ने कहा था कि वह चीन और भारत में नेटवर्क तैयार होने के बाद ही अपना 5जी हैंडसेट लॉन्‍च करेगी।

कंपनी का नवीनतम फोन रियलमी एक्‍स है जिसे स्‍नैपड्रैगन 710 चिपसेट, 8जीबी रैम और 48 मेगापिक्‍सल कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल डेप्‍थ सेंसर के साथ डुअल-कैमरा सेटअप के साथ लॉन्‍च्‍ किया गया है। रियलमी एक्‍स के भारत में 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्‍च होने की उम्‍मीद है।

Write a comment