1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Realme ने लॉन्‍च किया अपना एंट्री-लेवल स्‍मार्टफोन C2, 4000 mAh बैटरी वाले फोन की कीमत है बहुत कम

Realme ने लॉन्‍च किया अपना एंट्री-लेवल स्‍मार्टफोन C2, 4000 mAh बैटरी वाले फोन की कीमत है बहुत कम

इस फोन में 4000 mAh बैटरी, 13MP + 2MP AI डुअल कैमरा और ओक्टा कोर 12nm हेलियो P22 प्रोसेसर है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 22, 2019 13:16 IST
Realme Launches Its Entry-Level Smartphone C2- India TV Paisa
Photo:REALME C2

Realme Launches Its Entry-Level Smartphone C2

नई दिल्‍ली। रियलमी ने अपने एंट्री-लेवल सीरीज में एक नए वर्जन वैल्‍यू किंग रियलमी सी2 को लॉन्‍च किया है। प्रभावशाली अनुभव के लिए 6.1 इंच HD+ ड्यूड्रॉप फुल स्‍क्रीन के साथ रियलमी सी2 बैक पर रियलमी के सिग्‍नेचर डायमंड-कट डिजाइन के साथ आता है। इस फोन में 4000 mAh बैटरी, 13MP + 2MP AI डुअल कैमरा और ओक्‍टा कोर 12nm हेलियो P22 प्रोसेसर है। रियलमी सी2 के 2 GB रैम + 16 GB रोम वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपए और 3GB रैम + 32GB रोम की कीमत 7,999 रुपए है। यह फोन दो खूबसूरत रंगों डायमंड ब्‍लैक और डायमंड ब्‍लू में आएगा। इस फोन की पहली सेल 15 मई, 2019 को www.flipkart.com और  www.realme.com पर शुरू होगी।

इस लॉन्‍च की घोषणा करते हुए, रियलमी इंडिया के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा, “रियलमी 3प्रो और रियलमी सी2 के लॉन्‍च के साथ, उपभोक्‍ता विभिन्‍न मूल्‍य वर्ग में पावर और स्‍टाइल का लाभ उठा सकते हैं। एक साल से कम समय में हमनें 4 प्रोडक्‍ट सीरीज में 8 प्रोडक्‍ट्स को लॉन्‍च किया है और पूरे देश में 65 लाख ग्राहकों का आंकड़ा हासिल किया है। हमारे प्रशसंकों के समर्थन और प्‍यार से ही यह संभव हो पाया है। आने वाले वर्षों में, ग्‍लोबल स्‍मार्टफोन मार्केट में हम निरंतर चुनौतीपूर्ण और विघटनकारी बने रहेंगे।”

रियलमी सी2: बड़े डिस्‍प्‍ले और बड़ी बैटरी के साथ मनोरंजन का नया बॉस

रियलमी सी2 में 6.1 इंच ड्यूड्रॉप फुल स्‍क्रीन यूजर्स को वीडियो देखने या गेम खेलने के दौरान अधिक प्रभावशाली अनुभव प्रदान करता है। कॉर्निंग ग्‍लास 3 HD+ स्‍क्रीन पर स्‍क्रीन की कठोरता को बढ़ाता है। 3 परत की पेंटिंग्‍स के  साथ डायमंड-कट डिजाइन और मोतियों की चमक वाले कण प्रकृति के बदलते प्रभावों, जैसे आकाश, सितारों वाली रात या बहता पानी, को दिखाता है और इसे फि‍सलन मुक्‍त रखता है। रियलमी सी2 डायमंड ब्‍लैक और डायमंड ब्‍लू रंग में उपलब्‍ध होगा।

यह फोन 4000 mAh बैटरी के साथ आता है, जो बिना चार्जिंग पूरे दिन उपयोग करने की सुविधा देती है। रियलमी 2, 2.0GHZ और ओक्‍टा कोर हेलियो P22 प्रोसेसर के साथ लंबे समय तक बैटरी बैकअप और पावरफुल प्रदर्शन देने में सक्षम है। अच्‍छी तरह से अनुकूलित AI डुअल रियर कैमरा (13MP+2 MP) अधिक स्‍पष्‍ट व प्राकृतिक फोटो एवं पोर्ट्रेट प्रदान करता है। यह मल्‍टी-फ्रेम एंटी-वाइब्रेश टेक्‍नोलॉजी के साथ स्थिर और स्‍मूथ वीडियो शूटिंग की सुविधा देता है। रियलमी सी2 ट्रिपल स्‍वतंत्र कार्ड स्‍लॉट के साथ एक्‍सपैंडेबल 256GB स्‍टोरेज को सपोर्ट करेगा।

Write a comment
bigg-boss-13