1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 40 लाख ग्राहकों का जश्‍न मना रही है रियलमी, 7 से 9 जनवरी तक मिलेगा भारी छूट के साथ खरीदारी का मौका

40 लाख ग्राहकों का जश्‍न मना रही है रियलमी, 7 से 9 जनवरी तक मिलेगा भारी छूट के साथ खरीदारी का मौका

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:04 Jan 2019, 8:42 PM IST]
realme yo days- India TV Paisa
Photo:REALME YO DAYS

realme yo days

नई दिल्‍ली। युवाओं के प्रमुख स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने 40 लाख ग्राहकों का आंकड़ा पाने का जश्‍न मनाने के लिए शुक्रवार को रियलमी यो डेज की घोषणा की है। इसके तहत 7 से 9 जनवरी तक कंपनी के स्‍मार्टफोन और एक्‍सेसरीज खरीदने पर भारी छूट दी जाएगी। इस सेल में रियलमी बड्स ईयरफोंस और रियलमी बैकपैक्‍स भी शामिल होंगे।

इतना ही नहीं रियलमी यू1 के 4जीबी रैम व 64जीबी वेरिएंट की ओपन सेल भी इस दौरान की जाएगी। इन दो दिनों में रियलमी यू1 के फ‍ियरी गोल्‍ड वर्जन को खरीदने वाले पहले 500 ग्राहकों को कई उपहार दिए जाएंगे। इसमें रियलमी बड्स जैसे उपहार शामिल हैं। तीन दिन तक चलने वाली इस सेल में प्रतिदिन 600 ईयर बड्स फ्री में दिए जाएंगे।

realme offer

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस सेल के दौरान रियलमी बड्स ईयरफोंस और बैकपैक की बिक्री पहली बार की जाएगी। क्रेजी डील के तहल पहले 300 बैकपैक केवल 1 रुपए की कीमत पर बेचे जाएंगे। इस बैकपैक का वास्‍तविक मूल्‍य 2,399 रुपए है। इस सेल में रियलमी 2, रियलमी सी1, रियलमी यू1 और रियलमी 2 प्रो की ओपन बिक्री होगी।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा कि रियलमी यो डेज सेल की परिकल्‍पना हमारे 40 लाख ग्राहकों को आनंदित करने के लिए की गई है। हमारे यूजर्स ही हमारे ब्रांड के एंबेस्‍डर हैं और यह सेल हमारे सम्‍मानित ग्राहकों के लिए नए साल की पेशकश है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019