1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. भारत में लॉन्‍च हुआ रियलमी 3 स्‍मार्टफोन, कीमत है इसकी 8999 रुपए से शुरू

भारत में लॉन्‍च हुआ रियलमी 3 स्‍मार्टफोन, कीमत है इसकी 8999 रुपए से शुरू

रियलमी 3 में नाइटस्केप और क्रोमा बूस्ट मोड के साथ एक उन्नत 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा है, जो इस कैटेगरी में पहली बार किसी कंपनी ने पेश किया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 04, 2019 15:43 IST
Realme 3- India TV Paisa
Photo:REALME 3

Realme 3

नई दिल्‍ली। भारत में उभरते नंबर 1 स्‍मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने बजट सेगमेंट में सैमसंग एम और शाओमी रेडमी नोट 7 का जवाब देने के लिए सबसे शक्तिशाली स्‍मार्टफोन रियलमी 3 को लॉन्‍च कर दिया है। यह स्टाइलिश डिवाइस एआई मास्‍टर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर से सुसज्जित है और यह 4230 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो इस सेगमेंट में आपको सबसे ज्‍यादा देर तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करती है।

रियलमी 3 में नाइटस्‍केप और क्रोमा बूस्‍ट मोड के साथ एक उन्‍नत 13 मेगापिक्‍सल और 2 मेगापिक्‍सल का डुअल रियर कैमरा है, जो इस कैटेगरी में पहली बार किसी कंपनी ने पेश किया है। यह स्‍मार्टफोन दो वेरिएंट्स में  उपलब्‍ध होगा, इसके 3जीबी रैम व 32जीबी रोम की कीमत है 8,999 रुपए और 4जीबी रैम व 64जीबी रोम की कीमत है 10,999 रुपए।

दोनो डिवाइस में 6.2 इंच ड्यूड्रॉप फुल स्‍क्रीन और ट्रिपल सिम स्‍लॉट होगा, जिसे 246जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ये डिवाइस तीन एक्‍सक्‍लूसिव कलर्स रेडिएंट ब्‍लू, डायनामिक ब्‍लैक और क्‍लासिक ब्‍लैक में उपलब्‍ध होगा।  

रियलमी 3 डायनामिक ब्‍लैक और क्‍लासिक ब्‍लैक वेरिएंट की बिक्री 12 मार्च को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और रियलमी डॉट कॉम पर शुरू की जाएगी। यह फोन फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर कुछ ऑफर्स जैसे एचडीएफसी बैंक कार्ड पर 500 रुपए के इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट, ईएमआई और 5300 रुपए मूल्‍य के जियो लाभ के साथ उपलब्‍ध होगा। उपभोक्‍ताओं को रियलमी डॉट कॉम पर मोबीक्विक के जरिये खरीदारी करने पर 20 प्रतिशत सुपरकैश भी हासिल कर सकते हैं। रेडिएंट ब्‍लू वेरिएंट 26 मार्च से ऑफर्स के साथ रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर उपलब्‍ध होगा। रियलमी 3 जल्‍द ही ऑफलाइन स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा।

लॉन्‍च के अवसर पर बोलते हुए, रियलमी इंडिया के सीईओ श्री माधव सेठ ने कहा कि हम रियलमी 1 से पावर और रियलमी 2 से स्‍टाइल प्राप्‍त करना चाहते थे, इसलिए हम रियलमी 3 को लेकर आए हैं, जो हमारे उपभोक्‍ताओं के लिए इस किफायती मूल्‍य पर ‘पावर मीट्स स्‍टाइल’ को दर्शाता है। पिछले 10 महीनों में, हमनें 50 लाख यूनिट की बिक्री की है और इस उपलब्धि का जश्‍न मनाने के लिए हम अगले 10 लाख उपभोक्‍ताओं को 3जीबी वेरिएंट कम कीमत पर उपलब्‍ध कराएंगे।

नवीनतम कलर ओएस 6.0 सिस्‍टम से संचालित, रियलमी 3 में बॉर्डरलेस डिजाइन दर्शन को अपनाया गया है और इसमें विजुअल सेप्रेशन की भावना को कम करने के लिए डिवाइडिंग लाइंस को ब्‍लैंक के साथ बदला गया है जिससे यह एक परिशुद्ध इंटरफेस प्रदान करता है। रियलमी 3 एक दमदार 4230 एमएएच बैटरी के साथ आता है जो यूजर्स को इस श्रेणी में ज्‍यादा देर तक चलने वाली बैटरी का अनुभव प्रदान करती है। डिवाइस में स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले बैटरी ऑप्‍टीमाइजेशन भी बैटरी लाइफ को क्रमश: 5 प्रतिशत से 10 प्रतिशत तक बढ़ा सकता है।

Write a comment
bigg-boss-13