1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Apple के iPhone SE पर मिल रहा है 3000 रुपए का डिस्‍काउंट

Apple के iPhone SE पर मिल रहा है 3000 रुपए का डिस्‍काउंट

अगर आप Apple का नया आईफोन एसई खरीदना चाहते हैं और आपको इसकी कीमत ज्‍यादा लग रही है, तो आप आईफोन एसई पर 3000 रुपए का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

Sachin Chaturvedi [Published on:01 May 2016, 1:28 PM IST]
Apple के iPhone SE पर मिल रहा है 3000 रुपए का डिस्‍काउंट, ऑफर का फायदा उठाने का यह है तरीका- India TV Paisa
Apple के iPhone SE पर मिल रहा है 3000 रुपए का डिस्‍काउंट, ऑफर का फायदा उठाने का यह है तरीका

नई दिल्‍ली। अगर आप Apple का नया आईफोन एसई खरीदना चाहते हैं और आपको इसकी कीमत ज्‍यादा लग रही है, तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब आप आईफोन एसई पर 3000 रुपए का कैशबैक हासिल कर सकते हैं। इस ऑफर को पाने के लिए आपको ऑनलाइन वॉलेट पेटीएम से पेमेंट करना होगा। पेटीएम वॉलेट के माध्‍यम से पेमेंट करने पर आपको ए3के कूपन कोड एंटर करना होगा। इसके बाद आपके पेटीएम अकाउंट में 3000 रुपए का कैश वापस क्रेडिट हो जाएगा। आईफोन ने भारत में इस फोन को 39000 रुपए में लॉन्‍च किया था। लेकिन इसी कीमत पर आईफोन 6 उपलब्‍ध होने के कारण इस फोन का खास रिस्‍पॉन्‍स नहीं मिला था।

किराए पर भी ले सकते हैं आईफोन एसई

आप Apple के आईफोन के शौकीन हैं, लेकिन महंगी कीमत के चलते इसे नहीं खरीद पा रहे हैं। तो आपके लिए खास खबर है। अब आप 1000 रुपए से भी कम पर अपना मनपसंद Apple आईफोन 2 साल तक किराए पर ले सकते हैं। Apple ने इसके लिए खास कॉरपोरेट लीज स्‍कीम शुरू की है। इसके तहत कॉरपोरेट कंपनियों की डिमांड के अनुसार एप्‍पल उन कंपनियों के इंप्‍लॉई को 12,18 या 24 महीने की लीज पर उनका मनपसंद आईफोन उपलब्‍ध कराएगा। Apple ने हाल ही में लॉन्‍च हुए फोन आईफोन एसई को भी इस कॉरपोरेट लीज स्‍कीम के तहत शामिल किया है। इसके तहत मात्र 999 रुपए के मासिक किराए पर आप आईफोन एसई को 2 साल तक यूज कर सकते हैं। इसके अलावा एप्‍पल ने अपने मौजूदा आईफोन 6 और आईफोन 6एस के लिए भी इसी प्रकार का ऑफर पेश किया है।

तस्वीरों में देखिए आईफोन एसई

iPhone 5SE

6 (9) IndiaTV Paisa

8 (6) IndiaTV Paisa

3 (22) IndiaTV Paisa

7 (6) IndiaTV Paisa

1 (36) IndiaTV Paisa

4 (23) IndiaTV Paisa

2 (24) IndiaTV Paisa

10 (5)IndiaTV Paisa

9 (4)IndiaTV Paisa

5 (18) IndiaTV Paisa

क्या हैं आईफोन एसई के फीचर्स

आईफोन एसई कंपनी की स्मार्टफोन लाइनअप का सबसे छोटा फोन है। इसमें 4 इंच का रेटिना डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है। ये फोन एप्पल ए9 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। एसई में 12 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह कम लाइट में शानदार फोटो खींचता है। कंपनी की आईफोन सीरीज में यह पहला फोन है, जिसमें कोई नंबर नहीं है। यह आईफोन 6एस का छोटा वर्जन है और उन लोगों के लिए बेहतर है जो छोटा मगर पावरफुल फोन पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- ये है Apple आईफोन की कॉरपोरेट लीज स्‍कीम का फायदा उठाने का तरीका

यह भी पढ़ें- एप्पल जल्द लॉन्च करेगा ग्लास बॉडी और AMOLED डिस्प्ले के साथ अपना नया स्मार्टफोन

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019