1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. आज से शुरू हुई पैनासोनिक एलुगा रे मैक्‍स और रे एक्‍स की बिक्री, कीमत 8,999 रुपए से शुरू

आज से शुरू हुई पैनासोनिक एलुगा रे मैक्‍स और रे एक्‍स की बिक्री, कीमत 8,999 रुपए से शुरू

नया स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है। पैनासोनिक के दो नए एलुगा स्‍मार्टफोन की बिक्री आज से शुरू होने जा रही है।

Sachin Chaturvedi [Published on:17 Apr 2017, 11:16 AM IST]
आज से शुरू हुई पैनासोनिक एलुगा रे मैक्‍स और रे एक्‍स की बिक्री, कीमत 8,999 रुपए से शुरू- India TV Paisa
आज से शुरू हुई पैनासोनिक एलुगा रे मैक्‍स और रे एक्‍स की बिक्री, कीमत 8,999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। नया स्‍मार्टफोन खरीदने की तैयारी कर रहे ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर है। पैनासोनिक के दो नए स्‍मार्टफोन की बिक्री आज से शुरू होने जा रही है। इसमें से पहला है एलुगा रे मैक्‍स, जो कि 32 जीबी और 64 जीबी मैमोरी विकल्‍प के साथ आता है। 32 जीबी वाले रे मैक्‍स की कीमत 11,499 रुपए है, वहीं 64 जीबी वाला रे मैक्‍स 12,499 रुपए में मिलेगा।

वहीं दूसरा स्‍मार्टफोन है एलुगा रे एक्‍स। इस फोन को खरीदने के लिए आपको 8,999 रुपए खर्च करने होंगे। फोन की ऑनलाइन बिक्री के लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट से करार किया है। यहां यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध है। इन दोनों स्‍मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो यह है आर्बो वर्चुअल असिस्‍टेंट टूल। यह टूल आपकी आदत की पहचान कर स्‍मार्टफोन का यूज आपके लिए आसान बनाता है। यह भी पढ़ें : पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए फोन एलुगा पल्‍स और पल्‍स एक्‍स, कीमत 9,690 से शुरू

आर्बो वर्चुअल असिस्‍टेंट से लैस

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका नया आर्बो वर्चुअल असि‍स्‍टेंट फीचर है। कंपनी के मुताबिक यह बेहद ही चुस्‍त और स्‍मार्ट असिस्‍टेंट टूल है। पैनासोनिक के मुताबिक, आर्बो वर्चुअल असिस्टेंट मशीन लर्निंग पर काम करता है। यह यूज़र के व्यवहार से सीखता है और बीतते समय के साथ उसकी ज़रूरतों के हिसाब से सुझाव देता है। यह भी पढ़ें :Airtel देगी 3 महीने तक 30 GB हाई स्पीड FREE डाटा, बस करना होगा ये आसान काम

ये हैं फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

पहले पैनासोनिक एलुगा रे मैक्स के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 5.2 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले दिया गया है। यह स्‍क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। फोन में 4 जीबी की रैम दी गई है। स्‍टोरेज विकल्‍प 32 और 64 जीबी के हैं। यूजर्स के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी होगा।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

micromax (2)IndiaTV Paisa

panasonic (1)IndiaTV Paisa

intex (5)IndiaTV Paisa

lava (2)IndiaTV Paisa

infocus (1)IndiaTV Paisa

एलुगा रे मैक्स में 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है, जो कि हैंडसेट के होम बटन  के साथ इंटीग्रेट किया गया गया है। इसके अलावा एलुगा रे एक्स की बात करें तो यह डुअल स्मार्टफोन है जो कि एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। फोन में 5.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। जिसका रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। एलुगा रे एक्‍स 3 जीबी रैम और 32 जीबी मैमोरी के साथ आता है। रे मैक्‍स की तरह इसमें भी फिंगरप्रिंट सेंसर होम बटन से इंटिग्रेटेड है। फोन में 13 एमपी का रियर और 5 एमपी का सेल्‍फी कैमरा है। पावरबैकअप के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Web Title: पैनासोनिक एलुगा रे मैक्‍स और रे एक्‍स की बिक्री आज से शुरू
Write a comment