1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्‍पो 15 मार्च को लॉन्‍च करेगी दो नए स्‍मार्टफोन आर15 और आर15 प्‍लस, ये होंगे फीचर्स

ओप्‍पो 15 मार्च को लॉन्‍च करेगी दो नए स्‍मार्टफोन आर15 और आर15 प्‍लस, ये होंगे फीचर्स

चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो अपने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी के ये दो नए स्‍मार्टफोन आर15 और आर15 प्‍लस होंगे। कंपनी फिलहाल इन फोन को अपने घरेलू बाजार में यानि कि चीन में लॉन्‍च करेगी।

Sachin Chaturvedi Sachin Chaturvedi
Updated on: March 11, 2018 19:26 IST
Oppo- India TV Paisa
Oppo

नई दिल्‍ली। चाइनीज़ स्‍मार्टफोन कंपनी ओप्‍पो अपने दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी के ये दो नए स्‍मार्टफोन आर15 और आर15 प्‍लस होंगे। कंपनी फिलहाल इन फोन को अपने घरेलू बाजार में यानि कि चीन में लॉन्‍च करेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि ये दोनों फोन 15 मार्च को लॉन्‍च किए जाएंगे। फिलहाल कंपनी की ओर से इन स्‍मार्टफोन के फीचर्स के बारे में अधिक खुलासा तो नहीं किया है लेकिन यह जरूरत बताया है कि इसे कौन से रंगों में उतारा जाएगा। ये फोन हीट रेड, स्टैरी पर्पल, स्नो वाइट और मिरर कलर में पेश किया जाएगा।

कंपनी की ओर से जानकारी दी गई है इसमें फिंगरप्रिंट की सुविधा बैक पैनल पर है। वहीं फ्रंट में बैजेल-लैस डिस्प्ले एपल आईफोन एक्‍स के जैसे डिजाइन के साथ होगा। ओप्पो ने एक नया टीजर वीडियो जारी किया है जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन ने कैसे आईफोन एक्‍स के जैसे दिखने वाले डिजाइन को अपनाया है। इस 9 सेकेंड के शॉर्ट वीडियो में दिखाया गया है कि यूजर्स एप ओपन करने, स्क्रीनशॉट लेने और डीएनडी मोड को चुनने के लिए स्वाइप गेस्चर फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इससे पहले ओप्पो आर15 को बेंचमार्किंग वेबसाइट टीएना पर लिस्टेड देखा था, जहां से इसमें होने वाले स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चला था। टिएना की लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.28 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280 x 1080 पिक्सल्स है। वहीं इस स्मार्टफोन में असपैक्ट रेशियो 19:9 दिया गया है जोकि आईफोन एक्‍स में भी दिया गया है।

Write a comment