1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 19 जून को लॉन्‍च होगा फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन, चीन की कंपनी 4 साल बाद रिलॉन्‍च कर रही है इसे

19 जून को लॉन्‍च होगा फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन, चीन की कंपनी 4 साल बाद रिलॉन्‍च कर रही है इसे

चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह अपना फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन फाइंड एक्‍स को 19 जून को लॉन्‍च करने जा रही है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:05 Jun 2018, 9:01 PM IST]
oppo find x- India TV Paisa
Photo:OPPO FIND X

oppo find x

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने मंगलवार को घोषणा की है कि वह अपना फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन फाइंड एक्‍स को 19 जून को लॉन्‍च करने जा रही है। इस फोन को पेरिस में लॉन्‍च किया जाएगा। कंपनी ने इस घोषणा के एक हफ्ते पहले ही अपने स्‍मार्टफोन के फाइंड सिरीज को अपनी वेबसाइट और सोशल मीडिया पर दोबारा पुनर्जीवित किया है।

ओप्‍पो ने अपने एक बयान में कहा है कि फाइंड एक्‍स कंपनी के भविष्‍य के स्‍मार्टफोन के अंतहीन खोज का प्रतिनिधित्‍व करता है और इसमें एक्‍स का मतलब अनजाना और साहसी है। ओप्‍पो द्वारा भारत में जून-2014 में फाइंड सिरीज के तहत दो स्‍मार्टफोन फाइंड-7 और फाइंड-7ए को लॉन्‍च करने के बाद अब यह पहला डिवाइस लॉन्‍च किया जा रहा है।   

ओप्‍पो ने फाइंड सिरीज के तहत पहला स्‍मार्टफोन जून-2011 में फाइंड एक्‍स903 नाम से लॉन्‍च किया था। हालांकि ओप्‍पो फाइंड एक्‍स के स्‍पेसिफ‍िकेशंस से जुड़ी जानकारियां अभी तक सामने नहीं आई हैं, लेकिन कुछ तस्‍वीरों से इसके डिजाइन के बारे में जरूर कुछ पता चलता है।

अभी तक आईं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओप्‍पो फाइंड एक्‍स में स्‍नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, 6 व 8 जीबी रेम का ऑप्‍शन और वर्टिकल डुअल रिअर कैमरा हो सकता है। इसमें एक दमदार सेल्‍फी कैमरा भी हो सकता है। हाल ही में लीक हुई तस्‍वीरों से पता चला है कि इसमें डुअल रिअर कैमरा सेटअप होगा। इस फोन में इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट सेंसर होने की पूरी संभावना है।

तस्‍वीरों में बेजल रहित डिस्‍प्‍ले व टेक्‍सचर्ड बैक पैनल दिख रहा है। ऐसा पता चला है कि ओप्‍पो फाइंड एक्‍स में 6.43 इंच का डिस्‍प्‍ले होगा, जो क्‍यूएचडी रेजोल्‍यूशन के साथ आएगा। हाल ही में ओप्‍पो ने ओनली ऑनलाइन ब्रांड रियलमी1 को भी लॉन्‍च किया है। यह ओप्‍पो का बजट स्‍मार्टफोन ब्रांड है। इसकी कीमत 8,990 रुपए से शुरू होती है।

Web Title: 19 जून को लॉन्‍च होगा फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन, चीन की कंपनी 4 साल बाद रिलॉन्‍च कर रही है इसे
Write a comment
the-accidental-pm-300x100