1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. ओप्‍पो 12 जुलाई को भारत में आयोजित करेगी लॉन्‍चिंग ईवेंट, पेश कर सकती है ओप्‍पो फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन

ओप्‍पो 12 जुलाई को भारत में आयोजित करेगी लॉन्‍चिंग ईवेंट, पेश कर सकती है ओप्‍पो फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन

चीनी की लोकप्रिय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो 12 जुलाई को भारत में एक खास लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित करने जा रही है। जिसमें कंपनी भारत में अपने नए स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करेगी।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:10 Jul 2018, 6:36 PM IST]
Oppo Find X- IndiaTV Paisa

Oppo Find X

नई दिल्‍ली। चीनी की लोकप्रिय स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो 12 जुलाई को भारत में एक खास लॉन्‍चिंग ईवेंट आयोजित करने जा रही है। जिसमें कंपनी भारत में अपने नए स्‍मार्टफोन को लॉन्‍च करेगी। 12 जुलाई को कंपनी की ओर से क्‍या पेशकश की जाएगी। कंपनी ने इसका खुलासा तो नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि इस दिन कंपनी अपने लेटेस्‍ट फोन ओप्‍पो फाइंड एक्‍स को लॉन्‍च कर सकती है। फोन की प्रमुख खासियतों पर गौर करें तो कंपनी का यह फोन मोटोराइज्ड स्लाइडर कैमरे के साथ आता है। यह कैमरा फोन ऑन होते ही पॉप-अप हो जाता है।

फोन की कीमत क्‍या होगी और कब से यह फोन बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। फिलहाल इसकी जानकारी नहीं दी गई है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने पेरिस में लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन की कीमत 999 यूरो रखी गई थी। भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 79,000 रुपए है। इसके अलावा ओप्‍पो फाइंड एक्‍स का लिमिटेड लैंबर्गिनी एडिशन भी है, जिसमें 512 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इस फोन की कीमत 1,699 यूरो यानि कि भारतीय मुद्रा में करीब 1,34,400 रुपए है।

ओप्‍पो फाइंड एक्‍स की बात करें तो फोन में 6.42 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 93.8 फीसदी है। स्मार्टफोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा के साथ आया है। ओप्‍पो फाइंड एक्‍स में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी की रैम दी गई है। स्मार्टफोन में 256 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है।

फोन में 16 और 20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा है। फ्रंट कैमरा 25 मेगापिक्सल का है। स्मार्टफोन में 3730 एमएएच की बैटरी है। वीओओसी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ व जीपीएस हैं।

Web Title: ओप्‍पो 12 जुलाई को भारत में आयोजित करेगी लॉन्‍चिंग ईवेंट, पेश कर सकती है ओप्‍पो फाइंड एक्‍स स्‍मार्टफोन
Write a comment