1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. OPPO का नया F11 Pro जल्‍द लॉन्‍च होगा भारत में, 48 मेगापिक्‍सल के पावरफुल कैमरा से होगा लैस

OPPO का नया F11 Pro जल्‍द लॉन्‍च होगा भारत में, 48 मेगापिक्‍सल के पावरफुल कैमरा से होगा लैस

ओप्‍पो एफ11 प्रो का सुपर नाइट मोड ओप्‍पो के एक्‍सक्‍लूसिव एआई अल्‍ट्रा-क्लियर इंजन के साथ काम करता है, जिसमें एआई इंजन, अल्‍ट्रा क्लियर इंजन और कलर इंजन शामिल हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 13, 2019 17:21 IST
oppo f11 pro- India TV Paisa
Photo:OPPO F11 PRO

oppo f11 pro

नई दिल्‍ली। प्रमुख ग्‍लोबल स्‍मार्टफोन ब्रांड ओप्‍पो जल्‍द ही भारत में अपना नया फ्लैगशिप ओप्‍पो एफ11 प्रो को लॉन्‍च करने की तैयारी में है। यह फोन एक पावरफुल कैमरा से लैस होगा, जो उपभोक्‍ताओं को प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स की तरह फोटो खींचने की अनुमति देगा।

ओप्‍पो के नए एफ11 में 48 मेगापिक्‍सल का डुअल रियर कैमरा होगा। हाई-डेफीनेशन कैमरा की नई पीढ़ी उपभोक्‍ताओं को एक शानदार फोटो क्‍वालिटी और दृश्‍य अनुभव प्रदान करेगी। इसका सुपर नाइट मोड फीचर कम रोशनी में भी शानदार तस्‍वीर लेने में सक्षम है।

ओप्‍पो एफ11 प्रो का सुपर नाइट मोड ओप्‍पो के एक्‍सक्‍लूसिव एआई अल्‍ट्रा-क्लियर इंजन के साथ काम करता है, जिसमें एआई इंजन, अल्‍ट्रा क्लियर इंजन और कलर इंजन शामिल हैं। एआई इंजन और अल्‍ट्रा-क्लियर इंजन उत्‍कृष्‍ट सुपर नाइट मोड प्रदान करते हैं, जो बुद्धिमत्‍तापूर्ण दृश्‍यों को पहचानता है और सेटिंग को समायोजित करता है।

लॉन्‍ग-एक्‍सपोजर, लाो-लाइट परफॉर्मेंस और स्किन ब्राइटनिंग के दौरान इमेज-स्‍टैबिलाइजेशन के लिए समायोजित करने में भी यह मदद करता है। यह सभी फीचर्स यूजर्स के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव लेकर आते हैं और यह भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में फोटोग्राफी की परिभाषा को पुन: परिभाषित करेगा।  

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban