1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. Reno 2 के बाद Oppo लॉन्‍च करने जा रही है OPPO Reno Ace 5G फोन, होगा इसमें कुछ खास

Reno 2 के बाद Oppo लॉन्‍च करने जा रही है OPPO Reno Ace 5G फोन, होगा इसमें कुछ खास

ऐसी चर्चा है कि ओप्पो रेनो ऐस में 6.6 इंच फुल एचडी प्लस कर्व्ड एज डिस्प्ले होगा जो पतले बेजल्स से लैस होगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: September 17, 2019 11:48 IST
OPPO Reno Ace set to roll-out on October 10- India TV Paisa
Photo:OPPO RENO ACE SET TO ROLL

OPPO Reno Ace set to roll-out on October 10

बीजिंग। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो ने इस बात की पुष्टि की है कि उसका अगला फ्लैगशिप प्रोडक्‍ट ओप्‍पो रेनो ऐस होगा। कंपनी ने इस बात की भी आधिकारिक जानकारी दी है कि वह चीन में 10 अक्‍टूबर को ओप्‍पो रेनो ऐस को लॉन्‍च करेगी। आपको बता दें कि इसी दिन वनप्‍लस अपनी पहली स्‍मार्ट टीवी को भी लॉन्‍च करेगी।

न्‍यूज पोर्टल जीएसएम अरेना की एक रिपोर्ट के मुताबिक ओप्‍पो द्वारा हाल ही में डाले गए गए वेइबो पोस्‍ट के अनुसार इस नए डिवाइस में 65 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी होगी और यह दुनिया का सबसे तेज चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी वाला पहला स्‍मार्टफोन होगा।  

ऐसी चर्चा है कि ओप्‍पो रेनो ऐस में 6.6 इंच फुल एचडी प्‍लस कर्व्‍ड एज डिस्‍प्‍ले होगा जो पतले बेजल्‍स से लैस होगा। इतना ही नहीं इसकी स्‍क्रीन का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज होगा और इसका स्‍क्रीन स्‍पेस 100 प्रतिशत तक होगा। ऐसी भी रिपोर्ट है कि इस फोन में एक पॉप-अप या एक अंडर-स्‍क्रीन कैमरा सेल्‍फी शूटर हो सकता है।

ओप्‍पो रेनो ऐस में स्‍नैपड्रैगन 855+ चिपसेट, 12जीबी रैम, 256जीबी ऑनबोर्ड स्‍टोरेज, 4000एमएएच बैटरी होगी और यह 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। इस स्‍मार्टफोन की अन्‍य विशिष्‍टताओं की जानकारी फ‍िलहाल सामने नहीं आई है।  

आपको बता दें कि ओप्‍पो ने पिछले महीने अगस्‍त में ओप्‍पो रेनो 2 सीरीज को लॉन्‍च किया है, जिसमें ओप्‍पो रेनो 2, रेनो 2 एफ और रेनो 2 जेड स्‍मार्टफोन शामिल हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban